Video - वाटर पार्क संचालक व पत्नी सहित पांच पर हमला, तोडफ़ोड़

Thu 17 May 18  10:21 am

 भीलवाड़ा हलचल । सौ फीट रिंग रोड़ स्थित फनसिटी वाटर पार्क में घुसे असामाजिक तत्वों ने आज तोडफ़ोड़ करते हुए संचालक, उनकी पत्नी सहित पांच लोगों पर हमला कर दिया। संचालक व कर्मचारी को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। 
पुर थाने के सहायक उप निरीक्षक ने बताया कि गुरुवार को फनसिटी वाटर पार्क के संचालक शिव प्रकाश, उनकी पत्नी रेणूका व कर्मचारी विशाल खटीक     गुरुवार को वाटर पार्क में थे। इसी दौरान जगदीश माली सहित दो दर्जन युवक जबरन वाटर पार्क में घुस आये। इन लोगों ने वाटर पार्क में तोडफ़ोड़ की और शिव प्रकाश, पत्नी रेणूका व कर्मचारी विशाल सहित पांच कर्मचारियों पर हमला कर दिया। इससे तीनों को चोटें आई। झगड़े की सूचना पर पुर थाना पुलिस मौके पर पहुंची, लेकिन तब तक आरोपित भाग छूटे। उधर, घायल शिव प्रकाश व विशाल को जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। पुलिस का कहना है कि अभी तक पीडि़त पक्ष की ओर से कोई रिपोर्ट पुलिस को नहीं दी गई। 
उल्लेखनीय है कि एक दिन पहले इन्हीं मेसे कुछ युवक वाटरपार्क में आये थे। इन लोगों को वाटर पार्क के नियम तोडऩे से मना किया। इसे लेकर बोलचाल हो गई थी। इस बात को लेकर यह घटना घटित होने की बात सामने आई है।