boltBREAKING NEWS

इंग्लैंड दौरे पर कोरोना की चपेट में आ गए थे विराट कोहली, अब सब ठीक है: रिपोर्ट

 इंग्लैंड दौरे पर कोरोना की चपेट में आ गए थे विराट कोहली, अब सब ठीक है: रिपोर्ट

नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट टीम इस वक्त इंग्लैंड के दौरे पर है। यहां भारत को पिछले दौरे पर खेली गई टेस्ट सीरीज के दौरान स्थगित किया गया एक टेस्ट खेलना है। कोरोनी की वजह से इस मुकाबले को नहीं खेलने का फैसला लिया गया था। अब इस मैच से पहले वापस से कोरोना की वजह से चिंता बढ़ाने वाली खबर आई है। पहले स्पिनर आर अश्विन के कोविड टेस्ट में पॉजिटिव आने की जानकारी मिली और अब बताया जा रहा है कि विराट कोहली भी इंग्लैंड में संक्रमित हो गए थे।

भारतीय क्रिकेट टीम को इंग्लैंड के खिलाफ पांच मैचों की टेस्ट सीरीज के आखिरी मैच में इस साल खेलना है। टीम इंडिया पिछले दौरे पर 2-1 की बढ़त के साथ सीरीज बीच में छोड़कर वापस लौटने पर मजबूर हुई थी। अब वह इस एक मात्र टेस्ट को मौजूदा दौरे पर खेलेगी। 16 जून को भारतीय टीम के सीनियर खिलाड़ी जो साउथ अफ्रीका के खिलाफ टी20 सीरीज का हिस्सा नहीं थे वो इंग्लैंड रवाना हुए थे।

कोहली हुए थे कोरोना संक्रमित

टाइम्स आफ इंडिया की एक रिपोर्ट के मुताबिक भारतीय टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली को दौरे पर कोविड पॉजिटिव पाया गया था। गौरतलब है कि आइपीएल के बाद उनका आराम मिला था और वह मालदीव में छुट्टियां मनाने गए थे। रिपोर्ट में बताया गया है कि कोहली ने लंदन में उतरने के बाद अपना कोरोना टेस्ट कराया था, जहां उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। सूत्र ने इस को भी साफ कर दिया कि कोहली अब बिल्कुल ठीक हैं। उन्होंने कहा “हां, यह बात सही है कि मालदीव से लौटने के बाद विराट को कोरोना संक्रमित पाया गया था लेकिन अब वह ठीक हैं।”