boltBREAKING NEWS
  • जयपुर : मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने की प्रदेश के लोगों से शांति बनाए रखने की अपील, कहा- दोषियों को बख्शेंगे नहीं
  • भीलवाड़ा : जिला कलेक्टर आशीष मोदी ने लोगों से की शांति की अपील, बोले- अफवाहों पर न दें ध्यान  
  • भीलवाड़ा : एसपी आदर्श सिधू ने की लोगों से शांति बनाए रखने की अपील, कहा- पुलिस का सहयोग करें और कानून व्यवस्था बनाए रखें 
  •  

वार्ड नंबर 15 घरेलु विधुत आपूर्ति में विघुत शक्ति में उतार चढाव से नुकसान व दुरस्तीकरण की शिकायत

वार्ड नंबर 15 घरेलु विधुत आपूर्ति में विघुत शक्ति में उतार चढाव से नुकसान व दुरस्तीकरण की शिकायत

शाहपुरा-मूलचन्द पेसवानी 
शाहपुरा के वार्ड नं. 15 में घरेलु विधुत आपूर्ति में विघुत शक्ति में उतार चढाव से लगातार धरेलु उपकरण में नुकसान होता जा रहा हैं। आज अजमेर विद्युत वितरण निगम द्वारा आयोजित जनसुनवाई में पूर्व पार्षद एडवोकेट दीपक पारीक ने वार्ड नंबर 15 विद्युत आपूर्ति में आ रही परेशानी को लेकर अधिकारियों को से मिलकर पत्र के माध्यम से अवगत कराया। 
 पूर्व पार्षद दीपक पारीक ने बताया कि वार्ड में गांधीपुरी स्थित वार्डवासियों के फ्रिज,टीवी,वांशिग मशीन,कम्पयुटर जैसे महंगे उपकरण आपके विभाग की वजह से खराब हो गयें हैं। इसकी सुचना विभाग में देने पर कर्मचारी गैरजिम्मेदाराना बहाना बनाते नजर आ रहे हैं। इसके कारण अब वार्डवासीयें को उपकरण चलाने से भी डर लगता हैं। यह घटना लगातार बढती जा रही हैं। 
एडवोकेट दीपक पारीक द्वारा रखी गई जनता की पीड़ा को अधिकारियों ने पत्र को संजीदा लेते हुए उस पर तुरंत दुरस्ती करण के आदेश जारी किए। इस अवसर पर वार्ड नंबर 15 के वरिष्ठ नागरिक महावीर दीक्षित भाजपा जिला पदाधिकारी अविनाश जीनगर पार्षद स्वराज सिंह पूर्व पार्षद मनीष गुर्जर भी उपस्थित रहे।