boltBREAKING NEWS
  •  
  • भीलवाड़ा हलचल app के नाम पर किसी को जबरन विज्ञापन नहीं दें और धमकाने पर सीधे पुलिस से संपर्क करे या 7737741455 पर जानकारी दे, तथाकथित लोगो से सावधान रहें । 
  •  
  •  
  •  

ब्लॉक नालियां दुरुस्त कराने की मांग को लेकर वार्डवासियों ने नगर परिषद आयुक्त को भेजा ज्ञापन

ब्लॉक नालियां दुरुस्त कराने की मांग को लेकर वार्डवासियों ने नगर परिषद आयुक्त को भेजा ज्ञापन

भीलवाड़ा (हलचल)। वार्ड 16 व 18 के निवासियों ने नगर परिषद आयुक्त को ज्ञापन भेजकर दोनों वार्डों में सफाई व्यवस्था दुरुस्त कराने की मांग की है।
ज्ञापन में वार्डवासियों ने कहा है कि शनि मंदिर के सामने स्थित पार्किंग में नालियों का गंदा पानी भरा रहने से गंदगी एवं मच्छरों का प्रकोप फैल रहा है तथा इससे बीमारियां फैलने का अंदेशा है जिससे दोनों वार्डवासियों में खौफ का माहौल है। कोविड महामारी का दौर फिर शुरू हो चुका है, इस गंदगी से वार्डवासियो का स्वास्थ्य खराब होने का भय है, वहीं सांय को इसी पार्किंग स्थल पर वार्ड के बच्चे-बच्चियों का खेलने का एक मात्र यही स्थल होने से बच्चो के खेलने में कठिनाई हो रही है यहां नाली के गंदे पानी एवं कचरा भरा रहने से मासूम बच्चे के साथ कभी भी दुर्घटना हो सकती है।
शनि महाराज स्थित पार्किंग में हमेशा गंदा पानी भरा रहता है वहीं उसी 18 नम्बर वार्ड में बीकानेर मिष्ठान भंडार व हरिभाई कचैरी वाले के सामने स्थित पार्किग के अन्दर भी रोड पर भी नाली का पानी भरा रहता है।
पिछले एक माह से दोनों वार्डवासियों द्वारा परिषद के कई चक्कर लगाने एवं कई बार निवेदन करने के बावजूद भी समस्या जस की तस है तथा अधिकारी सिर्फ टालमटोल करने में लगे हुए हैं जिससे दोनों वार्डों के नागरिकों मेें आक्रोश पनप रहा है। ज्ञात रहे कि दोनों वार्डों के मध्य एक रोड निकल रही है, एक तरफ  तो शनि मंदिर की दुकानों के नीचे नाली को ब्लॉक कर रखा है वहीं दूसरी ओर 18 नम्बर वार्ड में अतिक्रमण के चलते नाली के गंदे पानी की निकासी नहीं हो पा रही है।

संबंधित खबरें

welded aluminum boat manufacturers