boltBREAKING NEWS

अजीबो-गरीब ऑफर: 5 करोड़ का घर खरीदो, घरेलू काम कराने के लिए फ्री पाओ एक्स हसबैंड

अजीबो-गरीब ऑफर: 5 करोड़ का घर खरीदो, घरेलू काम कराने के लिए फ्री पाओ एक्स हसबैंड

फ्लोरिडा, अमेरिका(Florida). घर बेचने के लिए रियल एस्टेट एजेंट कई लुभावने ऑफर देते हैं, लेकिन ऐसा भी भला कोई देता है? यह मामला भारत का नहीं है, लेकिन अपना 'माल' बेचने का तौर-तरीका हर जगह बड़ा दिलचस्प होता है। फ्लोरिडा की रहने वाली एक रियल एस्टेट एजेंट ने अपना घर बेचने एक विज्ञापन निकाला। इसमें उसने ऑफर दिया है कि घर के साथ उसका पूर्व पति भी मुफ्त दिया जाएगा, जो घर के चौका-बासन से लेकर बाकी सारे काम करेगा। 43 वर्षीय क्रिस्टल बॉल(Crystal Ball) का यह घर फ्लोरिडा के पनामा सिटी में है। इस लग्जरी घर में तीन बेडरूम, दो बाथरूम, एक आंगन, पूल, हॉट टब आदि हैं। इसकी कीमत 7 लाख डॉलर यानी करीब 5 करोड़ रुपए रखी है। क्रिस्टल ने घर के साथ अपने पूर्व पति की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। इस अजीबो-गरीब डील को लेकर कई लोगों ने रुचि दिखाई है। बॉल और उनके पूर्व पति 54 साल के रिचर्ड चैलो (ex-husband Richard Chaillou) ने अपने 7 साल के रिश्ते के विराम देते हुए तलाक लिया है। हालांकि दोनों के बीच कोई विवाद नहीं है। दोनों कुछ अच्छी शर्तों के साथ जुड़े हुए हैं। दोनों एक अच्छे माता-पिता के तौर पर परिवार को जोड़े हुए हैं, इसलिए रोमांटिक तरीके से अलग होने के बाद अपने-अपने बिजनेस को एक-दूसरे से शेयर करते हैं। 

 

54 वर्षीय रिचर्ड चैलौ(Richard Chaillou) एक नकली सफेद बाघ(stuffed animal) के साथ फ्लोरिडा के अपने घर में पोज देते हुए दिखाई दे रहे हैं।  विज्ञापन में दावा किया गया है कि चायलौ लिव-इन अप्रेंटिस के रूप में अपनी भूमिका के दौरान खाना पकाने, साफ-सफाई और मरम्मत जैसे मैनेजमेंट करने में मदद करेंगे।

हालांकि विज्ञापन को लेकर विवाद भी  है। क्रिस्टल बॉल की प्रॉपर्टी को कई बार लिस्टिंग से हटाया गया। लिस्टिंग एजेंटों(listing agents) ने बॉल को यह विज्ञापन नियमों के खिलाफ बताया है।

फेसबुक पर घर बेचने का विज्ञापन निकालने वालीं क्रिस्टल बॉल साफ कहा कि घर की कीमत 5 करोड़ 34 लाख तब होगी, जब कोई उनके पूर्व पति को घर में किराएदार के तौर पर रखेगा।

फेसबुक पर घर बेचने के लिए निकाले गए विज्ञापन में स्पष्ट किया गया है कि क्रिस्टल का पति घर का मालिक नहीं होगा, सिर्फ किरायेदार होगा।  'न्‍यूयॉर्क पोस्‍ट' ने इस संबंध में खबर प्रकाशित की है।

 

क्रिस्टल बॉल ने कहा कि चूंकि वे एक रियल एस्टेट एजेंट हैं, इसलिए मार्केटिंग के नए तरीके उन्हें अच्छे से आते हैं