boltBREAKING NEWS

रेप करते महिला के रिश्तेदार ने देखा तो आरोपी मोबाइल व बाइक छोड़कर भागा

रेप करते महिला के रिश्तेदार ने देखा तो आरोपी मोबाइल व बाइक छोड़कर भागा

अजमेर। घर में घुसकर रेप करने वाले शख्स को जब महिला के रिश्तेदार ने देखा तो आरोपी मोबाइल व बाइक छोड़कर भाग निकला। इसके बाद आरोपी ने महिला के पति को जान से मारने की धमकी दी। यह मामला अजमेर जिले में भिनाय थाना क्षेत्र का है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।


थानाधिकारी विनोद मीणा ने बताया कि कस्बे के एक व्यक्ति ने लिखित में रिपोर्ट में बताया कि उसकी पत्नी मायूस रहने लगी। डरी सहमी थी। पति भी परेशान होने लगा। पूछताछ करने पर पत्नी ने बताया कि मुझे छोड़ दो, नहीं तो तुम मारे जाओगे। यह कहते हुए रोने लगी जाती। इस पर पति ने आस पड़ोसी और रिश्तेदारों को नजर रखने को कहा। 4 जनवरी 2023 को सुबह साढे़ 10 बजे खेत पर अकेली थी। फिर घर लौट आई। एक व्यक्ति बाइक लेकर आया व घर के बाहर खडी कर इधर-उधर देख लोगों की नजरों से बचकर घर में घुस गया। महिला के पति के सगे भाई ने देख लिया। उसने कैमरा चालू रखा। व्यक्ति महिला के साथ रेप करते हुए पकड़ा गया। जब उसने कैमरा देखा तो खुद का मोबाइल और बाइक वहीं छोड़कर भाग गया।


पत्नी रिपोर्ट दर्ज कराने के लिए मना करते हुए कहा कि आरोपी खतरनाक है वो आपको व नाबालिग बच्चे को मार देगा। इसके बाद पत्नी बिना बताए पीहर चली गई। वो लोकलाज के कारण गृहस्थ जीतवन बर्बाद होने से डर गई थीं। पुलिस ने अब मामला दर्ज कर जांच शुरू की है।