boltBREAKING NEWS
  •  
  • भीलवाड़ा हलचल app के नाम पर किसी को जबरन विज्ञापन नहीं दें और धमकाने पर सीधे पुलिस से संपर्क करे या 7737741455 पर जानकारी दे, तथाकथित लोगो से सावधान रहें । 
  •  
  •  
  •  

युवक दुष्कर्म करने में नाकाम रहा तो युवती की आंख फोड़ी

युवक दुष्कर्म करने में नाकाम रहा तो युवती की आंख फोड़ी

अलवर जिले के नौगांवा में युवती के साथ दुष्कर्म में असफल होने युवक ने उसकी आंख फोड़ दी । युवती का जयपुर के सवाई मानसिंह अस्पताल में उपचार चल रहा है।युवती की हालत गंभीर बताई जा रही है।चिकित्सकों ने युवती की आंख की रोशनी जाने का खतरा बताया है। जानकारी के अनुसार युवती की अगले सप्ताह शादी होनी थी ।

जानकारी के अनुसार 21 वर्षीय आरोपित हरिओम करीब एक साल पहले हरियाणा के पलवल से गांव आते समय युवती से बस में मिला । बस में बातचीत के दौरान हरिओम ने युवती के मोबाइल नम्बर ले लिए । उसके बाद युवती से बातचीत करने लगा । एक बार उसने युवती को किसी बहाने पलवल बुला लिया और होटल में ले जाकर दुष्कर्म किया ।युवती की मां का आरोप है कि दुष्कर्म से पहले उसने युवती को नशीला पदार्थ पिलाया, जिससे वह विरोध नहीं कर सके। उसने युवती का आपत्तिजनक वीडियो भी बना लिया । उसके बाद वीडियो युवती को दिखाकर बार-बार अपने पास बुलाने लगा। वीडियो वायरल करने की धमकी देकर उसने युवती के साथ कई बार दुष्कर्म भी किया ।

हरिओम ने युवती को छोटे भाई को मारने की धमकी भी दी, जिस कारण उसने किसी को इस बारे में जानकारी नहीं दी । करीब 10 दिन पहले युवती के स्वजनों को इस बात का पता लगा तो उसके पिता ने नौगांवां पुलिस थाने में हरिओम के खिलाफ मामला दर्ज कराया था । युवती की मां का आरोप है कि पहले तो पुलिस ने मामला ही दर्ज नहीं किया। लेकिन बाद में कोर्ट से इस्तगासा के माध्यम से मामला दर्ज किया गया ।

संबंधित खबरें