boltBREAKING NEWS

भारत में होगी लॉन्च, जानें इसके सभी फीचर्स से जुड़ी जानकारी

भारत में होगी लॉन्च, जानें इसके सभी फीचर्स से जुड़ी जानकारी

Hyundai ने कुछ दिनों पहले अपने Venue के फेसलिफ्ट मॉडल को भारत में लॉन्च किया था. Venue के बाद अपन Hyundai ने अपने बेस्ट सेलिंग Creta के भी फेसलिफ्ट मॉडल को लॉन्च करने वाली है.

Hyundai भारत में जल्द ही अपने सबसे पॉपुलर Creta के फेसलिफ्ट मॉडल को लॉन्च करने वाली है. इस नये कार को स्पोर्टी लुक और जबरदस्त फीचर्स का अच्छा मिश्रण देखने को मिल जाएगा. यह कार अपने फ्रंट से दिखने में काफी हद तक Hyundai के Tucson से मिलती जुलती हो सकती है. भारत में इस कार की तुलना Tata Nexon से की जाती है.Hyundai Creta Facelift के इंजन पे नजर डालें तो कंपनी इस कार में आपको 3 इंजन ऑप्शन के साथ पेश कर सकती है. इनमें 1.5L नेचरली एस्पिरेटेड पेट्रोल, 1.4L टर्बो पेट्रोल और 1.5L डीजल इंजन शामिल है. यह इंजन 6 स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन, ऑप्शनल CVT के साथ ही 6 स्पीड iMT ट्रांसमिशन ऑप्शन देखने को मिल सकता है.

Hyundai Creta Facelift इंजन

Hyundai Creta Facelift के इंजन पे नजर डालें तो कंपनी इस कार में आपको 3 इंजन ऑप्शन के साथ पेश कर सकती है. इनमें 1.5L नेचरली एस्पिरेटेड पेट्रोल, 1.4L टर्बो पेट्रोल और 1.5L डीजल इंजन शामिल है. यह इंजन 6 स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन, ऑप्शनल CVT के साथ ही 6 स्पीड iMT ट्रांसमिशन ऑप्शन देखने को मिल सकता है.

Hyundai Creta Facelift लुक एंड फीचर

आने वाले नये Hyundai Creta facelift में नए डिजाइन का टेललैंप और साइड से कुछ बदलाव देखने को मिल सकते हैं. आपको बता दें कि इस कार में पहले की ही तरह अलॉय व्हील्स देखने को मिल सकती है. इस कार को 2 इंटीरियर कलर ऑप्शन में लॉन्च किया जा सकता है. इनमे ब्लैक और ब्लैक/ब्राउन कलर शामिल है. इसके डैशबोर्ड में किसी तरह के बदलाव होने की संभावना कम है. इसके अन्य फीचर्स की बात करें तो इसमें 10.25 इंच का टच स्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल, ड्राइव और ट्रैक्शन मोड, पैनेरोमिक सनरूफ, बोस साउंड सिस्टम, पुश स्टार्ट-स्टॉप बटन,कीलेस एंट्री,अडवांस ड्राइवर असिस्टेंस सिस्टम,6 एयरबैग्स,रिवर्स पार्किंग सेंसर , EBD के साथ ABS , पार्किंग कैमरा और इलेक्ट्रोनिक स्टैबिलिटी कंट्रोल जैसे कई फीचर्स दिए जा सकते हैं.