boltBREAKING NEWS
  • रहें हर खबर से अपडेट भीलवाड़ा हलचल के साथ
  • भीलवाड़ा हलचल पर समाचार या जानकारी भेजे [email protected]
  • सबसे ज्यादा पाठकों तक पहुँच और सबसे सस्ता विज्ञापन सम्पर्क करें  6377 364 129
  •  

महिला का शव जमीन में गढ़ा मिला, सरपंच पति और ड्राइवर गिरफ्तार

महिला का शव जमीन में गढ़ा मिला, सरपंच पति और ड्राइवर गिरफ्तार

चित्तौड़गढ़/जिले के विजयपुर थाना क्षेत्र के सेमलिया और पालछा के बीच मेन रोड पर एक महिला का शव जमीन में गढ़ा हुआ मिला।महिला 17 दिन से गायब थी।  पुलिस ने अमरपुरा सरपंच के पति और ड्राइवर को मामले में गिरफ्तार किया है। दोनों  से पूछताछ कर शव  बरामद किया ।  

  महिला का अश्लील फोटो सरपंच पति भरत कुमार धाकड़ ने वायरल किया था। जिसके बाद 16 अप्रैल को महिला ने विजयपुर थाना पहुंचकर रिपोर्ट दर्ज करवाने की बात कही थी, लेकिन थाना अधिकारी ने रिपोर्ट दर्ज नहीं की। उसी दिन महिला को रात करीब 8 बजे भरत कुमार के साथ बाहर जाते देखा गया। काफी देर तक नहीं लौटने पर उसके परिजनों ने दुबारा थाने में जाकर रिपोर्ट दर्ज करवाने की कोशिश की, लेकिन पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज नहीं की।

 जनप्रतिनिधियों द्वारा दबाव डाला  तो गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज की गई। रिपोर्ट में महिला के परिजनों ने अमरपुरा सरपंच पति भरत कुमार और उसके ड्राइवर प्रताप सिंह के खिलाफ मामला दर्ज किया था। पुलिस ने   दो मई को दोनों को हिरासत में लेकर पूछताछ की । पूछताछ में दोनों ने महिला की हत्या कर  जमीन में गाड़ने की बात स्वीकार की। आरोपियों के निशानदेही पर पुलिस मय जाब्ता सेमलिया और पालछा के बीच एक गांव के पहुंची। जहां मेन रोड पर ही महिला को दफनाया गया था। सूचना मिलते ही मौके पर हड़कंप मच गया। आसपास के ग्रामीण एकत्रित हो गए। पुलिस ने मौके पर जेसीबी बुलाकर 7 फीट खड्डा किया। जिसके बाद शव को बाहर निकाला गया।