boltBREAKING NEWS
  • जयपुर : मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने की प्रदेश के लोगों से शांति बनाए रखने की अपील, कहा- दोषियों को बख्शेंगे नहीं
  • भीलवाड़ा : जिला कलेक्टर आशीष मोदी ने लोगों से की शांति की अपील, बोले- अफवाहों पर न दें ध्यान  
  • भीलवाड़ा : एसपी आदर्श सिधू ने की लोगों से शांति बनाए रखने की अपील, कहा- पुलिस का सहयोग करें और कानून व्यवस्था बनाए रखें 
  •  

  नशीला पान खिलाकर महिला से किया रेप , केस दर्ज 

  नशीला पान खिलाकर महिला से किया रेप , केस दर्ज 

 भीलवाड़ा बीएचएन। सोशल मीडिया के जरिए पहचान के बाद एक युवक ने  नशीला पान खिलाकर महिला से रेप किया। यह आरोप लगाते हुये पीडि़ता ने पुर थाने में एफआईआर दर्ज करवाई है। घटना 20 जून की बताई गई है। 
पुलिस ने बताया कि एक 24 साल की महिला ने रिपोर्ट दी कि अनिल पाल से उसकी जान-पहचान करीब 15-20 दिन पहले सोशल मीडिया के द्वारा हुई। 20 जून को दिन में करीब डेढ़ से 2 बजे अनिल का फोन आया। उसने परिवादिया से लोकेशन पूछते हुये लेने आने की बात कही।  लोकेशन बताने के बाद अनिल  वर्ना हुण्डई कार लेकर आया। अनिल ने उसे मेजा डेम पर घूमाकर उसकी दुकान पर ले गया। जहां उसे खाना खिलाया। परिवादिया को वह दुकान के तीसरे माले पर ले गया। उसने परिवादिया को पान खिलाया। उसमें कुछ मिला रखा था।  पान खाने के बाद उसे चक्कर से आने लगे। आरोप है कि अनिल ने परिवादिया के साथ उसकी ईच्छा के विरुद्ध रेप किया। मना करने पर धमकी दी। परिवादिया 1-2 दिन डर गई। इस कारण उसने यह रिपोर्ट आज पेश की।   पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया। इसकी जांच एसआई राजेंद्र कुमार कर रहे हैं।