boltBREAKING NEWS
  •   दिन भर की  न्यूज़ देखने के लिए भीलवाड़ा हलचल यूट्यूब चैनल लाइक और सब्सक्राइब करें।
  •  भीलवाड़ा हलचल न्यूज़ पोर्टल डाउनलोड करें भीलवाड़ा हलचल न्यूज APP पर विज्ञापन के लिए सम्पर्क करे विजय गढवाल  6377364129 advt. [email protected] समाचार  प्रेम कुमार गढ़वाल  [email protected] व्हाट्सएप 7737741455 मेल [email protected]   8 लाख+ पाठक आज की हर खबर bhilwarahalchal.com  

घर में घुसकर महिला से लूट, तीन घंटे मौजूद रहे बदमाश

 घर में घुसकर महिला से लूट, तीन घंटे मौजूद रहे बदमाश

जयपुर। जालूपुरा इलाके में बदमाश घर में घुसकर एक महिला से सोने के गहने लूटकर ले गए। लूट की वारदात करने आई दो महिला सहित तीन जने करीब तीन घंटे तक घर में ही घुसे रहे। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

पुलिस ने बताया कि लूट की वारदात नवलगढ हाउस जालूपुरा निवासी जेतुन बानो के साथ हुई। वह यहां अकेली ही रहती है। घटनाक्रम के मुताबिक, शनिवार को दो महिलाएं किराए पर कमरा देखने आई। किराए पर कमरा नहीं होने की कहने पर वहीं बैठ गई और इधर-उधर की बात करने लगी। जिसके बाद अगले दिन दोनों महिलाए एक लडक़े को साथ लेकर दूबारा आई। पास ही किराए पर कमरा मिलने की कहकर बातचीत करने लगी। भूख लगने की बताने पर पीडि़ता ने होटल से खाना मंगवाकर तीनों को खिलाया।

जिसके बाद करीब तीन घंटे बैठकर इधर-उधर की बात करती रही। तभी मौका पाकर लडक़े ने जेतुन बानो का हाथ से मुंह बंद कर दिया और दोनों महिलाओं ने जेतुन बानो के हाथ में पहने सोने के दो कड़े व कानों में पहनी सोने की बाली उतार ली। जिसके बाद जान से मारने की धमकी देकर सोने के गहने लूटकर ले गए। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और घटनास्थल के आस-पास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेजों को खंगाला। पुलिस हुलिए के आधार पर बदमाशों की तलाश कर रही है।