boltBREAKING NEWS
  • भीलवाड़ा हलचल app के नाम पर किसी को जबरन विज्ञापन नहीं दें और धमकाने पर सीधे पुलिस से संपर्क करे या 7737741455 पर जानकारी दे, तथाकथित लोगो से सावधान रहें । 
  •  
  •  
  •  

नवपद की आराधना करने से कष्टों से मिलती है मुक्ति- साध्वी आनंद प्रभा

नवपद की आराधना करने से कष्टों से मिलती है मुक्ति- साध्वी आनंद प्रभा

आसींद हलचल।जैन धर्म के नवपद की आराधना करने से मानव जीवन मे आने वाले कष्टों से मुक्ति मिल जाती है। नवपद की ओली आज से प्रारम्भ हुई है जो नो दिनों तक चलेगी। इस अवसर पर श्रीपाल चारित्र का धर्मसभा में वाचन शुरू किया गया जिसके सुनने मात्र से व्यक्ति की दरिद्रता दूर होती है एवं कर्मो की निर्जरा होती है। उक्त विचार नवरात्रि के अवसर पर नव ग्रह के अनुष्ठान के छठे दिन तपाचार्य साध्वी जयमाला की सुशिष्या साध्वी आनंद प्रभा ने धर्म सभा मे व्यक्त किये।
          साध्वी डॉ चंद्रप्रभा ने महावीर भवन में नवग्रह अनुष्ठान में मेष, वृश्चिक राशि के स्वामी मंगल का जैन विधि एवं सनातन धर्म के अनुसार जाप करवाया। साध्वी ने कहा कि जिसका मंगल अच्छा होता है उसका हर कार्य अच्छा होता है , जिसका मंगल निम्न होता है उसे रक्त सम्बंधित बीमारियां अधिक होती है। व्यापार , घर, परिवार में मंगल चाहने वालो के लिए मंगल की आराधना करें। जीवन मे कभी भी  ऐसी भाषा नही बोलनी चाहिए जिससे किसी को ठेस पहुँचे। बाहर से आने वाले श्री संघो का स्थानीय संघ ने शब्दों से स्वागत किया।