boltBREAKING NEWS

तुम हमारा साथ दो, हम हिंदू राष्ट्र बनाएंगे- बागेश्वर धाम सरकार धीरेंद्र शास्त्री के बयान से मचा हड़कंप

तुम हमारा साथ दो, हम हिंदू राष्ट्र बनाएंगे- बागेश्वर धाम सरकार धीरेंद्र शास्त्री के बयान से मचा हड़कंप

रायपुर  . बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री लगातार चर्चा में हैं। उन पर नागपुर में रामकथा के दौरान पाखंडी होने का आरोप लगने के बाद से वह लगातार सुर्ख़ियों में बने हुए हैं। इस समय वह रायपुर में हैं और वहां कथा कह रहे हैं। रायपुर में उन्होंने एक ऐसा बयान दे दिया है जिससे सनसनी फ़ैल गई। उन्होंने मंच से कहा तुम हमारा साथ दो, हम तुम्हे हिंदू राष्ट्र बना देंगे। नेताजी सुभाष चंद्र बोस की जयंती पर उन्होंने ये बयान देकर हलचल मचा दी है।

अपने बयानों और चमत्कार दिखाने के दावों के लिए चर्चा में आए बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने नेता जी सुभाष चंद्र बोस की जयंती पर बयान देकर फिर से हलचल बढ़ा दी है। पंडित धीरेंद्र शास्त्री ने कहा कि नेताजी सुभाष चंद्र बोस का नारा था कि ‘तुम मुझे खून दो और मैं तुम्हें आजादी दूंगा।’अब उसी तरह का मेरा एक नारा है ‘तुम हमारा साथ दो, हम हिंदू राष्ट्र बनाएंगे।’ बाबा धीरेंद्र शास्त्री ने लोगों से कहा कि इस नारे को पूरे देश में फैलाने के लिए उनको जुट जाना चाहिए।

 

 

पूरे हिंदू धर्म पर उठाई गई उंगली- धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री

पंडित धीरेंद्र शास्त्री ने कहा कि केवल बागेश्वर धाम पर ही आरोप नहीं लगाए गए हैं, ये एक तरह से पूरे हिंदू धर्म पर अंगुली उठाने का मामला है। इसलिए भारत देश के लोगों को घरों से बाहर निकलकर इसका जवाब देना होगा। अगर इसके बाद भी जो लोग आगे नहीं आएंगे, उनको बुजदिल माना जाएगा। धीरेंद्र शास्त्री ने सभी लोगों से इस नारे को मोबाइल के जरिये पूरे देश में भेजने की अपील की। धीरेंद्र शास्त्री ने कहा कि इस देश में कोई ऐसा महापुरुष नहीं हुआ जिस पर कोई आरोप नहीं लगाया गया। चाहे मीरा हों, रैदास, कबीर या तुलसीदास हों, सभी को कसौटी पर खरा उतरना पड़ा।

पूरे देश की हिंदू एक हुआ- ये सबसे बड़ा चमत्कार

पंडित धीरेंद्र शास्त्री ने कहा कि लोग मुझसे पूछते थे कि बाबा तुम क्या चमत्कार करते हो। ऐसे सभी लोगों को मैं इस व्यास पीठ से कहना चाहता हूं कि सबसे बड़ा चमत्कार तो यही हो गया कि पूरे देश का हिंदू आज एक हो गया है। धीरेंद्र शास्त्री ने कहा कि अगर किसी को दूसरा चमत्कार देखना हो तो बागेश्वर धाम सरकार के दरबार में आ जाना।उन्होंने कहा कि अगर किसी के भीतर सनातनी हिंदू की एक बूंद भी है तो उसे उनका साथ देना चाहिए। धीरेंद्र शास्त्री ने कहा कि वो कभी नेता नहीं बनेंगे और न कभी अपनी कोई पार्टी ही बनाएंगे।