boltBREAKING NEWS
  • भीलवाड़ा हलचल app के नाम पर किसी को जबरन विज्ञापन नहीं दें और धमकाने पर सीधे पुलिस से संपर्क करे या 7737741455 पर जानकारी दे, तथाकथित लोगो से सावधान रहें । 
  •  
  •  
  •  

  एफडी की राशि को लेकर युवक का अपहरण, 24 घंटे में पुलिस ने किया खुलासा, आरोपित गिरफ्तार, कार जब्त

   एफडी की राशि को लेकर युवक का अपहरण, 24 घंटे में पुलिस ने किया खुलासा, आरोपित गिरफ्तार, कार जब्त

 भीलवाड़ा हलचल। एफडी के पैसों की लेन-देन को लेकर कॉपरेटिव सोसायटी में मार्केटिंग करने वाले एक युवक को अगवा करने के मामले में शाहपुरा पुलिस ने 24 घंटे में आरोपित को गिरफ्तार कर लिया। 

शाहपुरा थाना प्रभारी घनश्याम सिंह ने हलचल को बताया कि 11 अक्टूबर को पुषा लाल माली ने थाने में रिपोर्ट दी कि वह और उसका साथी बनवारीलाल भाट निवासी देवगांव, केकड़ी, संस्कार क्रेडिट कॉपरेटिव सोसायटी में शाहपुरा में मार्केटिंग करते हैं। शाहपुरा निवासी गोविंद सुवालका तीन तीन बजे शाहपुरा में मिला। सुवालका ने सोसायटी में एफडी करवा रखी है, जिसका पैसा बनवारी से मांगा। बनवारी ने कहा कि इस महीने में आपको पैसा मिल जायेगा, लेकिन गोविंद ने कहा कि उसे आज ही पैसा चाहिये। ऐसा कहकर वह बनवारी को अपनी कार में डालकर ले गया। इस रिपोर्ट पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की। 
पुलिस अधीक्षक विकास शर्मा ने मामले को गंभीरता से लेते हुये तुरंत ही अपहरणशुदा व्यक्ति को दस्तयाब कर आरोपित को गिरफ्तार करने के आदेश दिये।इस पर एएसपी शाहपुरा चंचल मिश्रा एव डीएसपी प्रियंका कुमावत के निर्देशन में थाना प्रभारी सिंह के नेतृत्व में टीम गठित कर अपहरणकर्ता की तलाश शुरू की। साइबर टीम की मदद से अपर्हृत व्यक्ति बनवारी को दस्तयाब कर आरोपित गोविंद पुत्र भैंरूलाल सुवालका निवासी नया बस स्टैंड शाहपुरा को गिरफ्तार कर कार बरामद कर ली। इस टीम में एसआई ओमप्रकाश, कांस्टेबल राजकुमार, बनवारी लाल, श्रवण कुमार, साइबर टीम से आशीष मिश्रा एएसआई, व कुलदीप साइबर सैल, शाहपुरा शामिल थे।   

संबंधित खबरें