boltBREAKING NEWS
  •  
  • भीलवाड़ा हलचल app के नाम पर किसी को जबरन विज्ञापन नहीं दें और धमकाने पर सीधे पुलिस से संपर्क करे या 7737741455 पर जानकारी दे, तथाकथित लोगो से सावधान रहें । 
  •  
  •  
  •  

कोरोना संक्रमितों के निवास के आस-पास ज़ीरो मोबिलिटी क्षेत्र घोषित

कोरोना संक्रमितों के निवास के आस-पास ज़ीरो मोबिलिटी क्षेत्र घोषित

चित्तौड़गढ़ (हलचल)। उपखंड मजिस्ट्रेटबड़ीसादड़ी बिन्दु बाला राजावत ने नगरपालिका बडीसादडीके नीमच रोडवार्ड न0 8 में अनिता मोग्या पिता/पति दिलीप के मकान का सम्पूर्ण क्षेत्रनगरपालिका बडीसादडी के सीएचसी बडीसादडी में डा0 यासिन पिता अशफाक के मकान का सम्पूर्ण क्षेत्रनगरपालिका बडीसादडी के गर्ल्स स्कुल के पास में प्रकाश शर्मा पिता रामेश्वर लाल के मकान का सम्पूर्ण क्षेत्रग्राम पंचायत जरखाना के सरथला में तुलसी मेघवाल पिता/पति भरत के मकान का सम्पूर्ण क्षेत्रगाम पंचायत निकुम्भ में शीतल पिता/पति दिनेश के मकान का सम्पूर्ण क्षेत्र तथा ग्राम पंचायत पुनावली के ग्राम करोली में माधुलाल पिता मांगीलाल के मकान के सम्पूर्ण परिधि क्षेत्र में ज़ीरो मोबिलिटी क्षेत्र घोषित कर निषेधाज्ञा जारी की है।

इन क्षेत्रों को लॉकिंग एरिया मानते  हुए जनसाधारण का आगमन/निर्गमन पूर्ण रूप से निषेध रहेगा। यदि कोई व्यक्ति उपर्युक्त प्रतिबंधात्मक आदेशों का उल्लंघन करेगातो वह भारतीय दण्ड संहिता की धारा 188 269, 270, राष्ट्रीय आपदा प्रबंधन अधिनियम 2005, राजस्थान महामारी अधिनियम 1957 एवं अन्य सुसंगत विधिक प्रावधानों के अंतर्गत अभियोजित किया जा सकेगा।

 

संबंधित खबरें

welded aluminum boat manufacturers