नवरात्रि गरबा पंडाल मे बिना आधार कार्ड नहीं होगा प्रवेश

Update: 2024-09-29 12:29 GMT

भीलवाड़ा। विश्व हिंदू परिषद बजरंग दल द्वारा भीलवाड़ा में गरबा आयोजन कराने वाली समितियों की बेठक आज रविवार को हरिसेवा धाम में सम्पन हुई। बजरंग दल महानगर सयोजक अखिलेश व्यास ने बताया की भीलवाड़ा शहर में लव जिहाद की बढ़ती घटनाओं को देखते हुवे नवरात्रि मे आयोजित होने वाले सभी गरबा पंडाल मे गेर हिंदूओ का प्रवेश पूर्णतः निषेध होना चाहिए इसके लिए गरबा आयोजकों की बैठक की गयी। नवरात्रि मे आप सभी के द्वारा नगर मे विभिन्न प्रकार के धार्मिक,सांस्कृतिक और गरबा का आयोजन करते है।



 

उस आयोजन मे लव जिहाद की नियत से गैर हिंदू व्यक्ति प्रवेश करता है तो उसको प्रवेश बिल्कुल नही दिया जाए। इस निमित आयोजित होने वाले गरबा पंडाल मे की आप सभी आयोजन समितियों के कार्यकर्ता पंडाल मे प्रवेश द्वारा पर ही आधार कार्ड देख कर, तिलक लगा कर और पुख्ता जानकारी लेकर ही आयोजन मे भाग लेने वाले को पंडाल मे प्रवेश दिया जाए। गरबा मे किसी भी प्रकार अश्लिल और फुहड़ गानो को नही चलाये। साथ ही कार्यक्रम मे आने वाली माताओं और बहनों से भी आग्रह करे की ऐसे विधर्मियों से दूर रहे जो अपना नाम बदल कर आप को लव जिहाद का शिकार बनाने की कोशिश कर रहे है और सभी माता और बहनों से आग्रह करे की गरबा मे हिंदू संस्कृति के अनुरूप ही वेशभूषा मे ही भाग लेवे।

इस प्रस्ताव पर उपस्थित सभी आयोजन समिति के कार्यकर्ताओं ने सहमति जताई और उन्होंने संगठन को विश्वास दिलाया कि वह सभी अपने कार्यक्रमों में आधार कार्ड चेक करके और तिलक लगा कर ही प्रवेश देंगे और किस भी गेर हिंदू का पंडाल में प्रवेश नहीं होने देंगे।

बैठक मे विश्व हिंदू परिषद भीलवाड़ा महानगर उपाध्यक्ष भारत गेंगेट, महानगर सहमंत्री सुमित खंडेलवाल, बजरंग दल महानगर सहसंयोजक मुकेश प्रजापत, हितेश नाथ और गरबा आयोजन समिति के अनूप माहेश्वरी, शांतिलाल डाड, संदीप लढा, तुषार बुलिया, कार्तिक सेन, हरिशंकर ओझा, पार्थ, आयुष, लोकेश अग्रवाल, सीता राम मंडोवरा, विकास सेन, कमल चंचलानी सहित कई आयोजन समिति के कार्यकर्ता उपस्थित थे।

Similar News