आर्थिक सहायता की सहमति पर पोस्टमार्टम

By :  vijay
Update: 2024-09-27 06:16 GMT


आकोला (रमेश चंद्र डाड) बरुन्दनी बड़लियास सड़क मार्ग पर बुधवार की रात्री हुए सड़क हादसे में मृत बाइक सवार एक युवक के शव का पोस्ट मॉर्टम गुरुवार को मांडलगढ़ के सामुदायिक अस्पताल की मोर्चरी में किया गया। शव को पुलिस ने परिजनों को सुपुर्द किया जिसका खारा का खेड़ा गांव के मोक्षधाम पर अन्तिम संस्कार किया गया।

खारा का खेड़ा गांव का निवासी कालू लाल सालवी बाईक से बुधवार की रात्री बरुन्दनी की तरफ से अपने गांव जा रहा था । उसकी बाईक चम्बल पेयजल योजना के पाईप में घुस गई। पाईप से टकराकर कालू लाल सालवी बाहर गिर गया। चोट से उसकी मौके पर ही मृत्यु हो गई थी।

दुर्घटना की जानकारी मिलते ही ग्रामीणों की वहां भीड़ जुट गई। पुलिस मृतक के शव को पोस्ट मॉर्टम के लिए ले जाने लगी लेकिन मृतक के परिजन और ग्रामीणों ने इनकार करते हुए चम्बल पेयजल योजना के संवेदक को मौके पर बुलाने की मांग की। बरुन्दनी सरपंच गजेन्द्र कुमार साहू, सुरास सरपंच प्रतिनिधि भैरूं लाल सालवी सहित सैंकड़ों ग्रामीण वहां पर एकत्रित हो गए।

अर्धरात्रि के बाद पुलिस ने परिजनों को समझा कर शव मांडलगढ़ की मोर्चरी में रखवाया। पुलिस प्रशासन के दखल के बाद गुरुवार की प्रातः चम्बल परियोजना के अधिकारियों और संवेदक ने मृतक के परिजनों की आर्थिक सहायता की मांग पर सहमति बनी और पोस्ट मॉर्टम किया गया।

Similar News