तस्करी का आरोपी नारायण जाट गिरफ्तार, 16 साल से दे रहा था पुलिस को चकमा 37हजार का है ईनामी

तस्करी का आरोपी नारायण जाट गिरफ्तार, 16 साल से दे रहा था पुलिस को चकमा 37हजार का है ईनामी
X

भीलवाड़ा। एंटी गैंगस्टर टास्क फोर्स पुलिस मुख्यालय की टीम ने एनडीपीएस व आर्म्स एक्ट के मामले में भीलवाड़ा, चित्तौड़गढ़ और जोधपुर ग्रामीण जिले में वांछित 37 हजार रुपये के इनामी स्थाई वारंटी नारायण जाट पुत्र घीसा जाट निवासी बराणा थाना आसींद जिला भीलवाड़ा को मांडल थाना क्षेत्र से डिटेन किया है। जिसके बारे में संबंधित थाना पुलिस को सूचना दे दी गई है।

अतिरिक्त महानिदेशक पुलिस एंटी गैंगस्टर टास्क फोर्स एवं अपराध दिनेश एमएन ने बताया कि आरोपी नारायण जाट भीलवाड़ा जिले में थाना आसींद के वर्ष 2008 तथा चित्तौड़गढ़ जिले के थाना निंबाहेड़ा में वर्ष 2009 के एनडीपीएस एक्ट के मामले में स्थाई वारंटी है। वही जोधपुर ग्रामीण जिले के थाना बालेसर में वर्ष 2018 के एनडीपीएस एक्ट के मामले में 35 हजार तथा भीलवाड़ा के थाना आसींद में 2023 के आर्म्स एक्ट के मामले में 2000 रुपये का इनामी है।

एडीजी एमएन ने बताया कि प्रदेश में वांछित बदमाशों एवं तस्करों इत्यादि की जानकारी व धरपकड़ के लिए उपमहानिरीक्षक पुलिस योगेश यादव व अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक नरोत्तम वर्मा के सुपरविजन में गठित की गई विभिन्न टीमों को प्रदेश के सभी शहरों में रवाना किया गया है।

आसूचना संकलन के दौरान पुलिस निरीक्षक राम सिंह नाथावत के नेतृत्व में गठित की गई टीम में भीलवाड़ा जिले से अटैच सदस्यों कांस्टेबल विजय सिंह व गोपाल धाबाई को सूचना मिली कि 16 साल से पुलिस को चकमा दे रहा तस्कर नारायण जाट मध्य प्रदेश के इंदौर, धार व रतलाम की तरफ फरारी काट रहा है जो भीलवाड़ा की तरफ आएगा। सूचना को टीम ने डवलप कर शनिवार को मध्य प्रदेश से आते समय आरोपी को मांडल थाना क्षेत्र में दबोच लिया। आरोपी के पकड़े जाने की सूचना संबंधित थाना पुलिस को दी गई है।


Next Story