boltBREAKING NEWS
  •  
  • भीलवाड़ा हलचल app को अपडेट करें
  •  

नान्दशा जागीर सरपंच पति से मारपीट

नान्दशा जागीर सरपंच पति से मारपीट

  रायपुर  किशन लाल खटीक। तहसील क्षेत्र के नान्दशा जागीर  गांव में कुछ लोगों ने पत्रकार और सरपंच पति को पीट दिया। मारपीट का मामला रायपुर पुलिस ने दर्ज किया है।  
 जानकारी के अनुसार  नान्दशा जागीर निवासी पत्रकार व सरपंच पति रामचंद्र पुत्र रघुनाथ बलाई  तालाब के पेटे में स्थित रगतिया भैरूजी के मंदिर के पास से पानी का जरीकेन भरकर बाइक से घर लौट रहा था। रास्ते में सुरेंद्र सिंह आदि ने उसे रोका और नाली निर्माण नहीं करवाने का उलाहना देते हुये गाली-गलौच कर धमकी दी। रामचंद्र वहां से जाने लगा तो बाइक से चाबी निकाल ली। तब रामचंद्र अपनी मोटरसाईकिल को पानी के जरिकेन सहित वहीं पर छोड़कर अपनी जान बचाने घर के लिए वहां से भाग छूटा।  वह तालाब की पाल पर ही पहुंचा था कि पीछे से चार लोग दौड़कर वहां पहुंचे और बाइक से टक्कर मारकर नीचे गिरा दिया और मारपीट की। सोने की चेन छीन ली और गला भी दबाया।  
बाद में रात में ही घायल रामचंद्र को उपचार के लिए रायपुर सीएचसी ले जाया गया। जहां रायपुर थाने के हेड कांस्टेबल रज्जाक मोहम्मद ने रामचंद्र की रिपोर्ट लेकर पेश की। रायपुर पुलिस 9 जून की रात को नान्दशा जागीर पहुंची लेकिन  आरोपित नहीं पकड़े जा सके।   पुलिस ने  4 आरोपियों के खिलाफ  भादस की धारा 341, 323, 34 और एससीएसटी एक्ट की धारा 3 (2) वीए के अंतर्गत एफआईआर दर्ज की है। इस मामले की जांच डिवाईएसपी गोपी चंद मीणा करेंगे। बता दें कि रामचंद्र बलाई एक समाचार पत्र का स्थानीय संवाददाता और सरपंच पति भी है।