भाजपा प्रदेश कार्यालय पर राष्ट्रीय महामंत्री संगठन ने समीक्षा बैठक ली

भाजपा प्रदेश कार्यालय पर राष्ट्रीय महामंत्री संगठन ने समीक्षा बैठक ली
X

चित्तौड़गढ़। भारतीय जनता पार्टी का प्रत्येक दायित्वान कार्यकर्ता एवं जनप्रतिनिधि पार्टी के सदस्यता अभियान में नियमित समय निकालकर तय लक्ष्य को जल्द से जल्द पुरा करें। उक्त विचार भाजपा राष्ट्रीय महामंत्री संगठन बी एल संतोष ने जयपुर में प्रदेश कार्यालय में आयोजित प्रदेश की सदस्यता अभियान की समीक्षा बैठक को संबोधित करते हुए कहीं ।

भाजपा जिला मीडिया मनोज पारीक ने बताया कि गुरुवार को जयपुर में भाजपा प्रदेश कार्यालय राष्ट्रीय संगठन बी एल संतोष के मुख्य अतिथि प्रदेश अध्यक्ष मदन राठौड़ की अध्यक्षता एवं प्रदेश प्रभारी राधा मोहन दास अग्रवाल, राष्ट्रीय मंत्री ऋतुराज सिन्हा एवं सदस्यता अभियान के प्रदेश संयोजक अरुण चतुर्वेदी के आतिथ्य में प्रदेश की समीक्षा बैठक आयोजित की गई । बेठक में भाजपा जिलाध्यक्ष मिठ्ठू लाल जाट एवं जिला महामंत्री एवं सदस्यता अभियान के जिला संयोजक रघु शर्मा ने भाग लिया।

बैठक में सभी जिलों का अभी तक का सदस्यता का वृत प्रस्तुत किया गया। प्रदेश अध्यक्ष मदन राठौर में स्वागत उद्बोधन देते हुए वर्तमान में पार्टी की बढ़ रही सदस्यता के लिए देश में दूसरी पार्टियों के कारनामों को सबके सामने उजागर होने के कारण देश की जनता का अब और भाजपा में विश्वास बढ़ना बताया है । इस अवसर पर राष्ट्रीय महामंत्री संगठन बी एल संतोष ने जिलेवार आंकड़ों का विश्लेषण करते हुए आगामी दिनों में प्रत्येक बूथ पर 200 के लक्ष्य को प्राप्त करने के लिए छोटे-छोटे टिप्स दिए ।

इसके साथ ही उन्होंने इस अभियान में जनप्रतिनिधियों एवं पार्टी के दायित्वान कार्यकर्ताओं की सक्रियता को लेकर कहा कि सभी को रोज एक निश्चित समय सदस्यता अभियान के लिए निकलना चाहिए। प्रत्येक दायित्वान कार्यकर्ता एवं जनप्रतिनिधि को अपना बूथ एवं अपने मंडल के सभी बूथ पर सदस्यता का लक्ष्य प्राप्त हो तथा इसके साथ ही अपने स्वयं का लक्ष्य और प्रवास में दिए गए मंडलों में का लक्ष्य पूर्ण हो इसकी भी चिंता करनी चाहिए। उन्होंने इस अवसर पर आगामी दिनों में अलग-अलग समय पर विशेष अभियान चलाकर बूथ के लक्ष्य को प्राप्त करने एवं 21 तारीख बाद विशिष्ट जन सदस्यता अभियान के लिए जानकारी दी।

चित्तौड़गढ़ जिले की ओर से सदस्यता अभियान जिला प्रभारी और पूर्व विधायक चंद्रकांता मेघवाल, जिला अध्यक्ष मिठु लाल जाट, जिला संयोजक रघु शर्मा ने बैठक में चित्तौड़ जिले की जानकारी दी । जिला अध्यक्ष मिट्ठू लाल जाट में अभी तक जिन बूथों पर सदस्यता अभियान प्रारंभ हो गया उनकी जानकारी दी। जिले की मंडल कार्यशाला एवं विशेष कार्यक्रमों के बारे में बताया। इसके साथ ही आगामी दिनों में इस अभियान के लिए जिले की विशेष रणनीति बनाने को लेकर भी प्रदेश के निर्देशों को शीघ्र जिले में लागू कर लक्ष्य पूर्ति की बात कही। इस अवसर पर भारतीय जनता पार्टी प्रदेश कार्यकारिणी के पदाधिकारी, प्रदेश की सदस्यता टोली के सभी सदस्य, मोर्चा के अध्यक्ष राजस्थान के सभी जिलों के जिला अध्यक्ष, जिला प्रभारी एवं जिला संयोजक उपस्थित रहे।

Next Story