जिला कलक्टर ने डूंगला थाने का निरीक्षण किया

जिला कलक्टर ने डूंगला थाने का निरीक्षण किया
X



चित्तौडगढ़, । जिला कलक्टर आलोक रंजन गुरुवार को डूंगला पंचायत समिति के नोगामा ग्राम पंचायत मुख्यालय पर रात्री चौपाल में जाते वक्त डूंगला थाने का निरीक्षण किया और वहां की व्यवस्थाओं का जायजा लिया। उन्होंने थाने में तैनात पुलिसकर्मियों से बातचीत कर उनकी समस्याएं और जरूरतें जानीं। साथ ही, उन्होंने थाने की स्वच्छता, रखरखाव और अन्य सुविधाओं का भी निरीक्षण किया।

इस दौरान जिला कलक्टर ने पुलिसकर्मियों को निर्देश दिए कि वे जनता की समस्याओं का तुरंत समाधान करें और उनकी सेवा में तत्पर रहें। उन्होंने यह भी कहा कि थाने में आने वाले लोगों के साथ अच्छा व्यवहार किया जाए और उनकी समस्याओं को सुना जाए तथा तुरंत निस्तारण करने कि करवाई करे। निरिक्षण के दौरान पुलिस उप अधीक्षक, थानेदार सहित पुलिस कर्मी मौजूद थे।

जिला कलक्टर ने अंबेडकर छात्रावास का अवलोकन किया

जिला कलक्टर ने गुरुवार को डूंगला में स्थित अंबेडकर छात्रावास का निरीक्षण किया और वहाँ की व्यवस्थाओं का जायजा लिया। उन्हें वहाँ की व्यवस्थाएँ अच्छी लगीं और उन्होंने वहाँ रह रहे बच्चों से बातचीत की, उनकी समस्याएँ जानीं और उनकी प्रगति के बारे में जानकारी प्राप्त की इस दौरान, उन्होंने बच्चों को प्रोत्साहित करने के लिए उनसे सवाल पूछे और उनकी शिक्षा तथा भविष्य के लक्ष्यों के बारे में जानकारी प्राप्त की। यह निरीक्षण जिला प्रशासन द्वारा छात्रावासों में रहने वाले बच्चों की सुविधाओं और शिक्षा की गुणवत्ता में सुधार के प्रयासों का हिस्सा है इस दौरान उपखण्ड अधिकारी, विकास अधिकारी, सहायक निदेशक समाज कल्याण विभाग सहित अधिकारी कर्मचारी उपस्थित रहे।

Next Story