boltBREAKING NEWS
  •  
  • भीलवाड़ा हलचल app के नाम पर किसी को जबरन विज्ञापन नहीं दें और धमकाने पर सीधे पुलिस से संपर्क करे या 7737741455 पर जानकारी दे, तथाकथित लोगो से सावधान रहें । 
  •  
  •  
  •  

युवक को गोली मारी

युवक को गोली मारी

चित्तौडग़ढ़। पुरानी रंजिश के चलते गुरूवार शाम चित्तौडग़ढ़ में अभिमन्यु पार्क के निकट एक कैफे के बाहर एक युवक को गोली मार दी गई। उसे उपचार के लिए उदयपुर रैफर किया गया है। सांवलिया जी अस्पताल के बाहर बड़ी संख्या में लोग एकत्रित हो गए। सूचना पर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सहित पुलिस अधिकारी अस्पताल पहुंचे। आरोपियों की धर-पकड़ के लिए जिले भर में नाकाबंदी करवाई गई है।
जानकारी के अनुसार शीतला चौक चंदेरिया में रहने वाला नरेन्द्र पुत्र राधेश्याम गर्ग व उसका साथी देवराज सिंह पुत्र किशनसिंह राणावत दोनों साथ में व्यापार करते थे। कुछ समय पहले नरेन्द्र ने देवराजसिंह को व्यापार से अलग कर दिया, तभी से देवराज ने रंजिश पाल ली। गुरूवार शाम को नरेन्द्र अपने मित्र आलोक, शांतिलाल आदि के साथ अभिमन्यु पार्क के निकट स्थित कैफे के बाहर बातचीत कर रहा था, तभी देवराजसिंह अपने कुछ साथियों के साथ वहां पहुंच गया और नरेन्द्र को जबरन गाड़ी में बिठाने का प्रयास किया। नरेन्द्र ने इनकार किया तो देवराज ने उस पर दो फायर कर दिए। इससे एक गोली नरेन्द्र के पेट पर लगी और दूसरी गोली वहां खड़े एक वाहन पर लगी। फायरिंग होते ही वहां अफरा-तफरी मच गई और नरेन्द्र लहूलुहान हो गया। आरोपी मौके से फरार हो गए। नरेन्द्र के साथी व अन्य लोगों ने उसे सांवलिया जी अस्पताल पहुंचाया। इधर अस्पताल में बड़ी संख्या में लोगों की भीड़ जमा हो गई। सूचना मिलने पर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक रावतभाटा, पुलिस उप अधीक्षक मनीष शर्मा, कोतवाल तुलसीराम, सहायक उप निरीक्षक अमरसिंह पुलिस जाप्ते सहित अस्पताल पहुंचे और घटना के बारे में जानकारी ली। घायल युवक को प्राथमिक उपचार के बाद उदयपुर रैफर किया गया है।
इधर फायरिंग के बाद मौके से फरार हुए आरोपियों की धर-पकड़ के लिए जिले भर में नाकांदी करवाई गई 

संबंधित खबरें