boltBREAKING NEWS
  • भीलवाड़ा हलचल app के नाम पर किसी को जबरन विज्ञापन नहीं दें और धमकाने पर सीधे पुलिस से संपर्क करे या 7737741455 पर जानकारी दे, तथाकथित लोगो से सावधान रहें । 
  •  
  •  
  •  

दो दिवसीय प्रशिक्षण सम्‍पन्‍न

दो दिवसीय प्रशिक्षण सम्‍पन्‍न

मांडल ( चन्द्रशेखर तिवाड़ी )  प्रशिक्षण को गंभीरता से लें और दो दिवसीय प्रशिक्षण के माध्यम से सीखे गए ज्ञान से ही अपने विद्यालय एवं पीईईओ क्षेत्र मेंं शिक्षण संबंधी  कठिनाईयों को दूर करें।

 उक्त विचार सोमवार को समग्र शिक्षा अभियान द्वारा आयोजित दो दिवसीय प्रशिक्षण के प्रथम दिवस पर प्रशिक्षणार्थियों को संबोधित करते हुए प्रधानाचार्य एवं शिविर प्रभारी विनीत कुमार शर्मा ने व्यक्त किए । 

उन्होंने कहा की परीक्षा को लेकर जिले के सभी अधिकारी प्रयासरत हैं अतः हम सभी को मिलकर एन ए एस की परीक्षा के लिए इस प्रकार तैयारी करनी चाहिए कि अपना जिला एवं मांडल ब्लॉक को अच्छी रैंक मिले । 

प्रशिक्षण के के आर पी डॉ. विनोद कुमार जीनगर ने कहा कि एन ए एस प्रशिक्षण के बाद विद्यालय में कक्षा 3,5,8 ,10 के छात्रों को अच्छी तैयारी करवा कर राज्य में जिले का एवं जिले में मांडल ब्लॉक का नाम अग्रणी रहेगा । प्रशिक्षण में मांडल ब्लॉक के मांडल , सिडियास, लुहारिया ,चांखेड़ ,भगवानपुरा पीईईओ क्षेत्र के  37 संभागी भाग ले रहे हैं । दो दिवसीय प्रशिक्षण मंगलवार को संपन्न होगा ।