boltBREAKING NEWS
  •  
  • भीलवाड़ा हलचल app के नाम पर किसी को जबरन विज्ञापन नहीं दें और धमकाने पर सीधे पुलिस से संपर्क करे या 7737741455 पर जानकारी दे, तथाकथित लोगो से सावधान रहें । 
  •  
  •  
  •  

साप्ताहिक समीक्षा बैठक आयोजित

साप्ताहिक समीक्षा बैठक आयोजित

जिला कलक्टर ने बिजली की निर्बाध आपूर्ति व पेयजल कनेक्शन सहित विभिन्न बिंदुओं की समीक्षा कर दिए आवश्यक दिशानिर्देश
भीलवाड़ा (हलचल)। पीएचईडी के अधिकारी प्रति सप्ताह लक्ष्य लेकर जल जीवन मिशन योजनान्तर्गत ज्यादा से ज्यादा पेयजल कनेक्शन करें, यह बात जिला कलक्टर शिवप्रसाद एम नकाते ने सोमवार को जिला कलेक्ट्रेट सभागार में आयोजित साप्ताहिक समीक्षा बैठक में कही। जिला कलक्टर ने जिले की पेयजल सप्लाई की जानकारी लेते हुए कनेक्शन गुणवत्तापूर्वक करने के निर्देश दिए।
नकाते ने बिजली विभाग के अधिकारियों से बिजली सप्लाई को लेकर जानकारी ली तथा बिजली चोरी के प्रकरण को गंभीरता से लेते हुए विभाग को कारवाई करने के निर्देश दिए।उन्होंने मेडिकल विभाग के अधिकारियों से मुख्यमंत्री चिरंजीवी योजना के प्रकरण, मौसमी बीमारियां, दवाइयों की उपलब्धता को लेकर जानकारी लेते हुए मौसमी बीमारियों की रोकथाम हेतु बेहतर प्रबंधन करने के निर्देश दिए। नकाते ने नगर परिषद के अधिकारी से पट्टे वितरण व प्रशासन शहरों के संग अभियान की प्रगति को लेकर जानकारी ली।
जिला कलक्टर ने  बैठक में समस्त विभाग अधिकारियों को सम्पर्क पोर्टल, लाइन्स पोर्टल, सीएमओ, गर्वनर हाउस आदि के लंबित प्रकरणों की समीक्षा करते हुए त्वरित निस्तारण करने के निर्देश दिए। उन्होंने अधिकारियों से प्रशासन गांवों/शहरों के संग अभियान को लेकर कैंप विजिट करने को भी कहा। बैठक में अतिरिक्त जिला कलक्टर (प्रशासन) डॉ राजेश गोयल सहित समस्त विभागों के वरिष्ठ अधिकारी उपस्थित रहे।

संबंधित खबरें