boltBREAKING NEWS

एक-दूजे के हुए अथिया शेट्टी और केएल राहुल..

एक-दूजे के हुए अथिया शेट्टी और केएल राहुल..

मुंबई | आज से आधिकारिक तौर पर अथिया शेट्टी और केएल राहुल एक-दूजे के हो गए हैं। दोनों आज से पति-पत्नी बन गए हैं। खंडाला में सुनील शेट्टी के फार्महाउस पर सोमवार को दोनों ने फेरे लिए। समारोह संपन्न होने के बाद सुनील और उनके बेटे अहान शेट्टी कार्यक्रम स्थल से बाहर आए, मीडिया का अभिवादन किया और कार्यक्रम स्थल के बाहर मीडियाकर्मियों को मिठाई बांटी।

पिता-पुत्र की जोड़ी ने इंडियन एथनिक वियर पहना था। जहां सुनील ने क्रेप रंग का कुर्ता और पायजामा पहना था, वहीं उनके बेटे को सफेद पोशाक में देखा गया। सुनील ने अपनी खुशी व्यक्त करते हुए मीडिया से कहा कि वह बहुत खुश हैं, क्योंकि समारोह अच्छी तरह से हुआ और इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के बाद परिवार ने रिसेप्शन के लिए योजना बनाई है।

'फिर हेरा फेरी' के अभिनेता ने यह भी कहा कि वह अभी भी राहुल के लिए पिता हैं जैसे वह अपनी बेटी अथिया के लिए हैं और कहा कि 'ससुराल' अतीत की बात है।

शादी से पहले, अथिया और केएल राहुल ने मेहमानों के लिए संगीत नाइट का आयोजन किया। सुनील और उनकी पत्नी मन, अथिया की बेस्टीज कृष्णा श्रॉफ और आकांशा रंजन ने जश्न के साथ डांस फ्लोर पर आग लगा दी थी।