सगाई समारोह में पूर्व पालिकाध्यक्ष की पुत्र वधु का रुपयों से भरा बैग चोरी

सगाई समारोह में पूर्व पालिकाध्यक्ष की पुत्र वधु का रुपयों से भरा बैग चोरी

अजमेर जिले के पुष्कर स्थित प्रेम प्रकाश आश्रम में आयोजित सगाई समारोह के दौरान पूर्व पालिकाध्यक्ष सूरज नारायण पाराशर की पुत्र वधु का रुपयों से भरा बैग चोरी हो गया। बैग में करीब 80 हजार रुपये थे। इनमें से अधिकतर रुपये मेहमानों ने उपहार स्वरूप दिए थे।

 समारोह से बैग चुराकर भागते हुए नाबालिग बालक समारोह स्थल पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हुआ। इसके आधार पर पुलिस उसकी पहचान करने का प्रयास कर रही है। फिलहाल, उसका सुराग हाथ नहीं लगा है। 


जानकारी के अनुसार, पूर्व पालिकाध्यक्ष पाराशर की पौत्री की सोमवार को शादी है। इससे पहले रविवार को प्रेम प्रकाश आश्रम में सगाई समारोह आयोजित किया गया था। सगाई कार्यक्रम से संपन्न होने के पाराशर की पुत्र वधु यानी दुल्हन की मां मेहमानों व रिश्तेदारों के साथ बैठी थी। इसी दौरान नाबालिग बालक दुल्हन की मां का रुपयों से भरा बैग चुरा कर भाग गया।

बैग चोरी होने का पता लगते ही कार्यक्रम में मौजूद लोगों में खलबली मच गई तथा सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पंहुची। पुलिस ने सीसी टीवी कैमरे के फुटेज खंगाले, जिसमें एक नाबालिग बालक बैग चुरा कर भागते हुए साफ दिखाई दिया। इसके आधार पर पुलिस नाबालिग चोर की तलाश कर रही है।

Next Story