boltBREAKING NEWS
  • रहें हर खबर से अपडेट भीलवाड़ा हलचल के साथ
  • भीलवाड़ा हलचल पर समाचार या जानकारी भेजे [email protected]
  • सबसे ज्यादा पाठकों तक पहुँच और सबसे सस्ता विज्ञापन सम्पर्क करें  6377 364 129
  •  

 गैस सिलेंडर में ब्लास्ट, चाय थड़ी संचालक की मौत

 गैस सिलेंडर में ब्लास्ट, चाय थड़ी संचालक की मौत

 भीलवाड़ा विजय गढ़वाल। शहर के ट्रांसपोर्ट नगर के नजदीक स्थित गाडोलिया बस्ती के पास शुक्रवार सुबह कचरे में लगाई आग ने केबीन को चपेट में लेने से गैस सिलेंडर में ब्लास्ट हो गया और सिलेंडर का टुकड़ा उछल कर चाय की थड़ी चलाने वाले के पेट में जा धंसा। हादसे में चाय वाले की मौत हो गई। वहीं एक अन्य के झुलसने की बात सामने आई है। हादसे के बाद क्षेत्र में अफरा-तफरी मच गई। 
प्रताप नगर थाने के हैडकांस्टेबल जगराम ने हलचल को बताया कि चंद्रशेखर आजाद नगर में ट्रांसपोर्ट नगर के पास स्थित गाडोलिया लौहार बस्ती के पास कचरा जलाने के लिए आग लगाई। इसके चलते यह आग फैल गई। आग ने वहां स्थित पंक्चर की केबीन को आग ने चपेट में ले लिया। इस दौरान पंक्चर की केबीन के पास स्थित चाय की थड़ी चलाने वाला जोधाखेड़ा निवासी जगदीश (40) पुत्र मुरलीधर लौहार भी अन्य लोगों के साथ वहां पहुंच गया। 
अचानक केबीन में रखे गैस सिलेंडर में तेज धमाके के साथ ब्लास्ट हो गया। फटे सिलेंडर का एक टुकड़ा उछल कर चाय थड़ी संचालक जगदीश लौहार के पेट में जा धंसा। इससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। वहीं इस धमाके से आस-पास के इलाके में अफरा-तफरी मच गई। सूचना पर पहुंचे हैडकांस्टेबल जगराम ने जगदीश को तुरंत ही जिला अस्पताल पहुंचाया, जहां कुछ देर उपचार के बाद जगदीश ने दम तोड़ दिया। जगदीश की मौत की खबर से उसकी पत्नी का अस्पताल में रो-रोकर बुरा हाल था। पुलिस ने शव को मोर्चरी में रखवाते हुये पोस्टमार्टम की कार्रवाई शुरू की है। उधर, एक अन्य व्यक्ति के भी आग बुझाते झुलसने की बात सामने आई है।