बोलेरो-ट्रेलर में टक्कर, कोदूकोटा के एक परिवार के 2 लोगों सहित 3 की मौत, 5 घायल

बोलेरो-ट्रेलर में टक्कर, कोदूकोटा के एक परिवार के 2 लोगों सहित 3 की मौत, 5 घायल

 भीलवाड़ा PremKumar Gadwal. 

 भीलवाड़ा-देवली मार्ग पर गुरुवार की रात भीषण सड़क हादसे में कोदूकोटा के तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि मां-बेटी सहित 5 जने घायल हो गये। एक मृतक को छोड़कर शेष सभी एक ही परिवार के लोग हैं, जो बच्चों का एडमिशन करवाने सवाई माधोपुर गये थे और लौटते समय इनकी बोलेरो को धांधोला के नजदीक ट्रेलर ने टक्कर मार दी।

 

ट्रेलर व कार की भिड़ंत, 3 की मौत, 5 घायल

 

तीनों शव जहाजपुर अस्पताल के शवगृह में सुरक्षित रखवाये गये , जबकि घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल के लिए रैफर कर दिया गया। उधर, हादसे की खबर से कोदूकोटा में शोक छा गया। शुक्रवार सुबह पुलिस ने पोस्टमार्टम करवाने के बाद तीनों शव परिजनों को सौंप दिये।
जहाजपुर थाने के सब इंस्पेक्टर ओमप्रकाश नायक ने बीएचएन को बताया कि कोदूकोटा से खटीक समाज के एक परिवार के लोग 
 बच्चो का भविष्य सवारने के लिए सवाईमाधोपुर गए थे. वहा बच्चो का दाखिला करवा कर अपने गाँव लॉट रहे थे.। देवली-भीलवाड़ा हाइवे पर जहाजपुर क्षेत्र स्थित धांधोला गांव के नजदीक सामने से आये ट्रेलर ने बोलेरो को टक्कर मार दी। इस भीषण दुर्घटना में एक युवक, प्रौढ़ और बुजुर्ग की मौत हो गई। वहीं दस साल की बालिका, 5 साल के बालक, युवती व दो महिलायें घायल हो गई, जिन्हें जहाजपुर में प्राथमिक उपचार के बाद भीलवाड़ा रैफर कर दिया गया। इससे पहले हादसे के बाद मौके पर घायलों की चीख-पुकार मच गई। आसपास मौजूद लोग मौके पर पहुंचे और पुलिस को सूचना देते हुये घायलों व शवों को बोलेरो से निकलवा कर एंबुलेंस से जहाजपुर अस्पताल भिजवा दिया। शव मोर्चरी में सुरक्षित रखवाये गये , जिनका पोस्टमार्टम शुक्रवार सुबह किया जा कर शव परिजनों को सौंप दिए गए। वहीं दूसरी और हादसे की खबर कोदूकोटा पहुंची तो वहां शोक छा गया। 

इनकी गई जान
मनीष 35 पुत्र दुर्गालाल खटीक, हीरालाल 70 पुत्र मांगू खटीक व लादूलाल 53 पुत्र मांगू गाडरी निवासी कोदूकोटा।
 
ये हुये घायल

घीसी 60 पत्नी हीरालाल खटीक, अंजली 18 पुत्री प्रहलाद खटीक, इसकी मां शीला 40, प्रिंस 5 पुत्र मुकेश खटीक व दीपिका 10 पुत्री केसरीमल खटीक निवासी कोदूकोटा । 

 

Read MoreRead Less
Next Story