लूट के प्रयास का मामला- रैकी और वारदात में काम ली बुलेट और बाइक बरामद, आरोपितों को जेल भेजा

लूट के प्रयास का मामला- रैकी और वारदात में काम ली बुलेट और बाइक बरामद, आरोपितों को जेल भेजा

    भीलवाड़ा हलचल। व्यापारी की आंखों में मिर्ची झौंककर सोना लूटने का प्रयास करने वाले 5 आरोपितों को कोतवाली पुलिस ने अदालत में पेश किया, जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया। इससे पहले पुलिस ने रैकी और वारदात में काम ली गई बुलेट व बाइक बरामद की है। 
 कोतवाली पुलिस ने बताया कि लूट के प्रयास के इस मामले में पंकज सोनी 22 पुत्र कालु सोनी निवासी डाडो का मोहल्ला मंगरोप, मनोज 23 पुत्र पुष्कर सोनी निवासी आमली, गंगापुर हाल चारभुजा रेस्टोरेंट आरटीओ ऑफिस के पास, कालु 22 पुत्र ओमप्रकाश खटीक निवासी तिलक नगर,भावेश 21 पुत्र रमेश सोनी निवासी सेक्टर एफ लक्ष्मी नगर  हाल किराये से सेक्टर नं. 08 तिलक नगर भीलवाडा और लोकेश 23 पुत्र बालु कीर निवासी मंगरोप को गिरफ्तार किया है। वहीं इसी मामले में एक नाबालिग को निरुद्ध किया गया था। आरोपितों से पूछताछ के बाद पुलिस ने एक बुलेट व बाइक बरामद की है। पुलिस का कहना है कि बुलेट पंकज सोनी की है, जिसका उपयोग वारदात से पहले रैकी में किया गया था, जबकि बाइक लोकेश कीर की निशानदेही से बरामद की गई। इस बाइक का इस्तेमाल लूट के प्रयास में किया गया था। पुलिस ने यह यह भी बताया कि लोकेश एक स्कूल में चालक के पद पर काम करता था, जहां से वह यह बाइक ले आया था। 
उल्लेखनीय है कि हनुमान कॉलोनी शास्त्री नगर निवासी व आभूषण बनाने का काम करने वाला सुधीर जगताप मराठा पुत्र नानोसा जगताप मराठा   7 जनवरी 23 को करीब रात 9 बजे  दुकान से घर जा रहा था। इसी दौरान  लक्ष्मीनगर बेकरी के पास पहले से घात लगाकर बैठे हुये 5-6 अज्ञात लोगों ने परिवादी के आडे फिर उसकी आँखों में मिर्ची डाल दी। परिवादी की स्कुटी में रखा बैग छीनने की कोशिश की,लेकिन परिवादी के चीखने-चिल्लाने से आस-पडोसियों के आने से आरोपी अपराध कारित करने में सफल नही हो पाए और मोटरसाईकिल पर बैठकर फरार हो गए थे।  

Read MoreRead Less
Next Story