कपड़ों का टेप बनाने वाली कंपनी ने तिमाही नतीजों में मचाया धमाल, रॉकेट बन सकते हैं शेयर

कपड़ों का टेप बनाने वाली कंपनी ने तिमाही नतीजों में मचाया धमाल, रॉकेट बन सकते हैं शेयर

शेयर बाजार में स्मॉल कैप कंपनियों ने धमाल मचाया हुआ है. ऐसी कंपनियों के जब से तिमाही नतीजों आए हैं. शेयर बाजार में भी जोश देखने को मिल रहा है. जानकारों का अनुमान है कि ऐसी कंपनियों के शेयरों में आने वाले दिनों में तेजी देखने को मिल सकती है. ऐसी ही कंपनी प्रेशर सेंसिटिव सिस्टम्स (इंडिया) लिमिटेड है. जिसके तिमाही नतीजों ने कंपनी के शेयरों में आग लगाई हुई है.

 

जानकारों की मानें तो आने वाले 6 महीनों में कंपनी के शेयरों में 600 फीसदी का उछाल देखने को मिल सकता है. सोमवार को भी कंपनी के शेयर में करीब 5 फीसदी की तेजी देखने को मिली है. जानकारी के अनुसार हाल ही में प्रेशर सेंसिटिव सिस्टम्स (इंडिया) लिमिटेड ने 76 करोड़ रुपये का एक बड़ा ऑर्डर सिंगापुर बेस्ड आईटी फर्म से मिला है. जिसकी वजह से कंपनी के शेयरों को बूस्ट मिला हुआ है.

शानदार रहे हैं तिमाही नतीजे

जानकारी के अनुसार कंपनी के जून तिमाही नतीजे काफी शानदार रहे हैं. कंपनी ने इस तिमाही में 96 करोड़ रुपए का कंसॉलिडेटेड रेवेन्यू जेनरेट किया है. जबकि पिछले वर्ष की समान तिमाही में कंपनी की कमाई काफी कम थी. बीते वित्त वर्ष की आखिरी तिमाही में कंपनी की कमाई में इजाफा देखने को मिला था और 41 करोड़ रुपये की कमाई हुई थी. अगर बात प्रोफिट की करें तो जून तिमाही में पीएसएसआई ने 38 करोड़ रुपए का कंसॉलिडेटेड प्रॉफिट जेनरेट किया था. वित्त वर्ष 2022 की समान अवधि में प्रोफिट पूरी तरह से जीरो था. जिसकी वजह से इस तिमाही में कंपनी का अर्निग पर शेयर यानी ईपीएस 5 रुपए तक पहुंच गया है.

 

600 फीसदी भाग सकता है कंपनी का शेयर

बीएसई से मिले आंकड़ों के अनुसार प्रेशर सेंसिटिव सिस्टम्स (इंडिया) लिमिटेड के शेयरों में करीब 5 फीसदी की तेजी देखने को मिली और कंपनी का शेयर 6.93 रुपये पर बंद हुआ. वैसे कंपनी का शेयर 6.28 रुपये पर ओपन हुआ था और कारोबारी सत्र के दौरान 6.94 रुपये पर पहुंचा. शुक्रवार को कंपनी का शेयर 6.61 रुपये पर बंद हुआ था. जानकारों की मानें तो कंपनी का शेयर आने वाले 6 महीनों में 600 फीसदी तक भाग सकता है.

Read MoreRead Less
Next Story