boltBREAKING NEWS

झमाझम बारिश से दिल्ली-गुरुग्राम एक्स्प्रेसवे बना तालाब

झमाझम बारिश से दिल्ली-गुरुग्राम एक्स्प्रेसवे बना तालाब

नई दिल्ली |दिल्ली एनसीआर में आज झमाझम बारिश से मौसम तो सुहावना हो गया। लेकिन सड़कों पर हुए जलभराव ने लोगों की परेशानी बढ़ा दी है। कई जगहों पर जलभराव के कारण यातायात पूरा थम सा गया है। नोएडा, गुरुग्राम, फरीदाबाद, गाजियाबाद सहित दिल्ली में कई जगहों पर भीषण ट्रैफिक जाम लग गया है। दिल्ली गुरुग्राम एक्सप्रेसवे पूरा तालाब बन गया है।

 दिल्ली एनसीआर में आज सुबह से बारिश हो रही है। झमाझम बारिश के कारण दिल्ली गुरुग्राम एक्सप्रेसवे पर जलभराव हो गया है। इस कारण वाहनों को निकलने में परेशानी हो रही है। एक्सप्रेसवे पर चलने के दौरान वाहनों की रफ्तार काफी धीमी है।

घुटनों तक भरा पानी, पैदल चल रहे लोग

पैदल चलने के लिए भी लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ा रहा है। घुटनों तक पानी भर गया है और लोग मजबूरन यहां से निकल रहे हैं। कई जगहों पर जलभराव का स्तर इतना ज्यादा है कि वाहन आधे डूबे हुए नजर आ रहे हैं।

युवक की फंसी बाइक

कई जगहों पर वाहन भी बंद हो गए हैं, जिससे वाहन सड़क पर ही खड़े हैं, इससे जाम की स्थिति और ज्यादा खराब हो गई है। पीक आवर्स की वजह से लोग ऑफिस से अपने घरों के लिए निकले हैं। इससे एक्सप्रेसवे पर वाहनों की संख्या ज्यादा है। वहीं, एक शख्स भी दिख रहा है, जिसकी बाइक एक्सप्रेसवे में अटक गई है।

 क्या कह रहा मौसम विभाग?

मौसम विभाग के अनुसार, दिल्ली में आने वाले कुछ दिनों में मौसम ऐसा ही रहेगा। दिल्ली में न्यूनतम तापमान 23 डिग्री और अधिकतम तापमान 31 डिग्री के आसपास रहेगा। दिल्ली व आसपास, नोएडा, ग्रेटर नोएडा, गाजियाबाद, गुरुग्राम के कुछ हिस्सों में गरज के साथ बारिश हो रही है। दिल्ली में शुक्रवार, शनिवार और रविवार को भी बारिश का पूर्वानुमान है।