boltBREAKING NEWS
  • भीलवाड़ा हलचल app के नाम पर किसी को जबरन विज्ञापन नहीं दें और धमकाने पर सीधे पुलिस से संपर्क करे या 7737741455 पर जानकारी दे, तथाकथित लोगो से सावधान रहें । 
  •  
  •  
  •  

मांडल में लगाये झंडे, पुलिस ने हटवाये, पुलिस जाब्ता पहुंचा

मांडल में लगाये झंडे, पुलिस ने हटवाये, पुलिस जाब्ता पहुंचा

 भीलवाड़ा हलचल। जिले के मांडल कस्बे एक समुदाय के लोगों ने सड़क पर बांस लगाकर झंडे लगा दिये। इसे लेकर पुलिस एक्टिव मोड में आ गई और मुख्यालय से भी अतिरिक्त पुलिस बल पहुंच गया। युवा झंडा हटाने के लिए राजी नहीं हुये तो पुलिस ने बड़े-बुजुर्गों से बातचीत कर झंडों को हटवा दिया। कस्बे में शांति व्यवस्था कायम है और पुलिस स्थिति पर निगाह रख रही है। 
मांडल थाना प्रभारी मुकेश वर्मा ने हलचल को बताया कि मांडल के लखारा चौक में समुदाय विशेष के लोगों ने बारावफात को लेकर सड़क पर बांस लगाकर2-3 झंडे लगा दिये। सूचना मिलने पर पुलिस जाब्ता मौके पर पहुंचा और झंडा हटाने का प्रयास किया, लेकिन समुदाय विशेष के युवक इसके लिए राजी नहीं हुये। ऐसे में पुलिस ने बड़े-बुजुर्गों से बातचीत कर उक्त झंडे हटवा दिये। उधर, इस मामले को लेकर जिला मुख्यालय से भी पुलिस जाब्ता मौके पर पहुंचा। वहीं कुछ थानों से भी थाना अधिकारियों व पुलिस जाब्ते को मांडल बुलवा लिया गया। थाना प्रभारी वर्मा का कहना है कि कस्बे में शांति व्यवस्था कायम है। पुलिस जाब्ता स्थिति पर निगाह रखे हुये हैं। 

संबंधित खबरें