boltBREAKING NEWS
  •   दिन भर की  न्यूज़ देखने के लिए भीलवाड़ा हलचल यूट्यूब चैनल लाइक और सब्सक्राइब करें।
  •  भीलवाड़ा हलचल न्यूज़ पोर्टल डाउनलोड करें भीलवाड़ा हलचल न्यूज APP पर विज्ञापन के लिए सम्पर्क करे विजय गढवाल  6377364129 advt. [email protected] समाचार  प्रेम कुमार गढ़वाल  [email protected] व्हाट्सएप 7737741455 मेल [email protected]   8 लाख+ पाठक आज की हर खबर bhilwarahalchal.com  

खुशखबरी...सिनेमाघरों में महज इतने रुपए में देख सकेंगे अवतार 2, सिनेमा लवर्स डे पर मिलेगा सुनहरा मौका

खुशखबरी...सिनेमाघरों में महज इतने रुपए में देख सकेंगे अवतार 2, सिनेमा लवर्स डे पर मिलेगा सुनहरा मौका

हॉलीवुड फिल्म अवतार द वे ऑफ वॉटर पूरी दुनिया में जमकर कमाई कर रही है। विदेश ही नहीं यह फिल्म भारत में भी जमकर पसंद की जा रही है। हॉलीवुड के मशहूर निर्देशक जेम्स कैमरून के निर्देशन में बनी इस फिल्म का बजट 2000 करोड़ रुपये के आसपास है। रिपोर्ट्स के मुताबिक यह फिल्म 2022 की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों की लिस्ट में शामिल हो चुकी है। लेकिन अब तक जिन लोगों ने अवतार 2 नहीं देखी है उनके लिए एक अच्छी खबर है।


सिनेमा लवर्स पर खास मौका
दरअसल, सिनेमाघर 20 जनवरी 2023 को सिनेमा लवर्स डे के रूप में मनाने जा रहे हैं। इस खास मौके पर दर्शकों के लिए एक अच्छी खबर है। जिन फैंस ने अब हॉलीवुड की बेहतरीन फिल्म अवतार 2 नहीं देखी है, वह इस अवसर पर इस फिल्म को सिर्फ 99 रुपये में सिनेमाघरों में देख सकते हैं। जेम्स कैमरून की फिल्म अवतार द वे ऑफ वॉटर ने सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं और यह फिल्म भारत में दर्शकों की पहली पसंद बन  चुकी है। फिल्म को जबर्दस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है और इसने 500 करोड़ रुपये बटोर लिए हैं। सिर्फ इतना ही नहीं इस फिल्म ने भारत में अब तक 470 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है।

 कम पैसे में देख सकते हैं समंदर की सतरंगी दुनिया
यह फिल्म आपको समंदर की गहराइयों में लेकर जाती है, हजारों जीवों की जिंदगी से रूबरू कराती है। पैंडोरा आइलैंड की अद्भुत और काल्पनिक दुनिया से शुरू होकर समंदर के भीतर की सतरंगी दुनिया तक जिंदगी के रफ्तार और रोमांच को समेटती अवतार की दीवानगी दुनियाभर में छाई हुई है। ऐसे में इस फिल्म की टिकट की कम कीमतें दर्शकों को और लुभाने के लिए प्रेरित करेंगी।