बाइक सवार पति-पत्नी को बजरी माफियाओं ने कुचला, एक की मौत दूसरा घायल

बाइक सवार पति-पत्नी को बजरी माफियाओं ने कुचला, एक की मौत दूसरा घायल

धौलपुर में बजरी, बंदूक और बदमाशों का कहर जिले में थमने का नाम नहीं ले रहा है। बेखौफ बजरी माफिया आमजन की जान पर भारी पड़ रहे हैं। शुक्रवार सुबह कौलारी थाना इलाके की सखवारा गांव में तेज रफ्तार में आ रहे बजरी माफिया ने ट्रैक्टर-ट्रॉली से बाइक सवार दंपत्ति को रौंद दिया है। दुर्घटना में पत्नी की मौके पर ही मौत हो गई। पति जख्मी हुआ है। स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंच गई है। लेकिन डेड बॉडी अभी तक घटनास्थल पर ही रखी हुई है।

 जानकारी के मुताबिक, कैलाश सिंह कुशवाह निवासी मालोनी खुर्द शुक्रवार सुबह पत्नी सुनीता को बाइक पर बिठाकर ससुराल रमगढा आ जा रहा था। बाइक सवार दंपत्ति जैसे ही सखबारा गांव में घुसे तो मनिया की तरफ से तेज रफ्तार में आ रहे चंबल बजरी से भरे ट्रैक्टर-ट्रॉली ने चपेट में ले लिया। दुर्घटना में पत्नी सुनीता की मौके पर ही कुचलकर दर्दनाक मौत हो गई। पति जख्मी हुआ है, जिसे अस्पताल में भर्ती करा दिया है। घटना के चश्मदीद रमाकांत शर्मा ने बताया बजरी माफिया काफी तेज रफ्तार में ट्रैक्टर-ट्रॉली को ड्राइव कर रहा था। सड़क पर बगल में चल रहे बाइक सवार दंपत्ति को रौंद दिया।

घटनास्थल पर स्थानीय ग्रामीणों की भारी भीड़ जमा हो गई है। लोगों में पुलिस की कार्यशैली को लेकर आक्रोश देखा जा रहा है। स्थानीय ग्रामीण डेड बॉडी को सड़क पर रखकर प्रदर्शन कर रहे हैं। मौके पर पहुंचे पुलिस टीम के साथ थाना प्रभारी वीरेंद्र मीणा ग्रामीणों से समझाइश करने का प्रयास कर रहे हैं। थाना प्रभारी मीणा ने बताया डेड बॉडी को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराया जाएगा। बजरी माफिया के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

बजरी माफिया फरार...
बाइक सवार दंपत्ति को रौंदकर बजरी माफिया फरार हो गया। घटना के चश्मदीद रमाकांत शर्मा ने बताया स्थानीय ग्रामीणों ने भागकर पकड़ने की भी कोशिश की, लेकिन सड़क मार्ग पर ट्रैक्टर ट्रॉली को लहराते हुए बसई नवाब की तरफ भाग गया। ग्रामीणों ने बताया घटना के तुरंत बाद पुलिस चौकी सखवारा को भी सूचना दी थी। लेकिन पुलिस समय रहते नहीं पहुंच सकी और बजरी माफिया फरार होने में कामयाब रहा।

संगठित अपराध बजरी परिवहन पर नहीं लग रहा विराम...
संगठित अपराध अर्थात बजरी परिवहन को रोकने में जिला पुलिस नाकाम साबित हो रही है। बेखौफ बजरी माफिया आमजन की जान पर भारी पड़ रहे हैं। हाईवे हो या लिंक सड़क मार्ग फर्राटे से दौड़ता बजरी माफियाओं का काफिला पुलिस की कार्यशैली और व्यवस्था पर सवालिया निशान खड़े करता है। फिलहाल पुलिस की कानून व्यवस्था एवं कार्यशैली को लेकर आमजन में असंतोष देखा जा रहा है।

 

Read MoreRead Less
Next Story