गर्मियों में दिखना चाहती हैं स्टाइलिश तो इन आउटफिट्स की करें पैकिंग

गर्मियों में दिखना चाहती हैं स्टाइलिश तो इन आउटफिट्स की करें पैकिंग

गर्मियों के मौसम में कपड़ों का स्टाइलिश होने से कहीं ज्यादा कंफर्टेबल होना जरुरी होता है, खासतौर से जब आप ट्रिप पर जा रहे हों। यहां एक साथ कंफर्टेबल रहने और अच्छा दिखने का प्रेशर होता है। तो अगर आप भी अपने अगले ट्रिप के लिए ऐसे कपड़ों की तलाश कर रही हैं लेकिन समझ नहीं आ रहा कि क्या खरीदें, तो यहां दिए गए ऑप्शन्स पर डालें एक नजर। जो पहाड़ों से लेकर बीच यहां तक कि डेजर्ट डेस्टिनेशंस के लिए भी हैं बेस्ट ऑप्शंस।

शॉर्ट्स

अपने लगेज में गर्मियों के हिसाब से जिन कपड़ों की पैकिंग करने वाली हैं उनमें शॉर्ट्स जरूर शामिल करें। वैसे तो डेनिम शॉर्ट्स लगभग हर तरह के बॉटम्स के साथ अच्छे लगते हैं, लेकिन आप और दूसरे तरह के शॉर्ट्स को भी ट्राय कर सकती हैं। अलग-अलग रंगों, डिज़ाइन और फैब्रिक में अवेलेबल शॉर्ट्स आपके ट्रिप की फोटोज को बना देंगे शानदार।

को-आर्ड्स सेट

इन दिनों को-आर्ड्स का फैशन तेजी से पॉप्युलर हो रहा है क्योंकि ये पहनने के बाद एक अलग ही लुक देते हैं और दूसरा इन्हें अलग-अलग तरीकों से भी कैरी किया जा सकता है। ऊपर टॉप और नीचे पैट्स...मतलब स्टाइल और कंफर्ट का बेहतरीन कॉम्बिनेशन हैं ये आउटफिट।

क्रॉप टॉप

अगर आप फिट हैं तो आपको अपने बैग में क्रॉप टॉप जरूर पैक करने चाहिए। जिसे आप लूज, वाइड लैग पैंट्स, ट्राउजर्स, कैप्री जैसे और भी कई तरह के बॉटम्स के साथ टीमअप कर सकती हैं। ये दिखने में काफी स्टाइलिश लगते हैं। 

रोम्पर्स या जंपसूट

ट्रिप के लिए वैसे जंपसूट का ऑप्शन भी है काफी स्टाइलिश। लेकिन कई जगहों पर ये कंफर्ट की कैटेगरी में नहीं आते जैसे- रोड ट्रिप के दौरान। लेकिन हां, डे आउटिंग या पार्टीज में इन्हें पहनकर आप हर किसी की अटेंशन जरूर पा सकती हैं। 

तो अपनी ट्रिप की फोटोज़ को बनाएं यादगार इन आउटफिट्स के साथ।

Read MoreRead Less
Next Story