boltBREAKING NEWS
  •   दिन भर की वीडियो न्यूज़ देखने के लिए भीलवाड़ा हलचल यूट्यूब चैनल लाइक और सब्सक्राइब करें।
  •  भीलवाड़ा हलचल न्यूज़ पोर्टल डाउनलोड करें भीलवाड़ा हलचल न्यूज APP पर विज्ञापन के लिए सम्पर्क करे विजय गढवाल  6377364129 advt. [email protected] समाचार  प्रेम कुमार गढ़वाल  [email protected] व्हाट्सएप 7737741455 मेल [email protected]   8 लाख+ पाठक आज की हर खबर bhilwarahalchal.com  

भारत ने अफगानिस्तान को रौंदकर सीरीज पर बनाई 2-0 की अजेय बढ़त

भारत ने अफगानिस्तान को रौंदकर सीरीज पर बनाई 2-0 की अजेय बढ़त

नई दिल्ली। भारत और अफगानिस्तान के बीच दूसरा टी20 मैच आज इंदौर में खेला गया। अफगानिस्तान ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में सभी विकेट गंवाकर 172 रन बन

भारत ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है। गुलबदीन नायब ने 9 साल बाद अर्धशतक जड़ा। वह 53 रन बनाकर आउट हुए। अर्शदीप ने तीन विकेट चटकाए। अक्षर पटेल और बिश्नोई को दो-दो विकेट मिले।

इसके जवाब में भारत ने 15.4 ओवर में चार विकेट पर 173 रन बनाकर मैच अपने नाम किया। इस जीत के साथ टीम इंडिया ने सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त हासिल कर ली। यशस्वी और शिवम दुबे ने इस मैच में अर्धशतकीय पारी खेली और भारत को ये जीत दिलाई।

IND vs AFG 2nd T20 Live: भारत ने अफगानिस्तान को 6 विकेट से चटाई धूल

भारतीय टीम ने शिवम दुबे की आतिशी पारी के दम पर अफगानिस्तान को दूसरे टी20 मैच में 6 विकेट से पटखनी दी। इस मैच में मिली जीत के बाद भारत ने सीरीज पर 2-0 की अजेय बढ़त बना ली।