boltBREAKING NEWS
  • भीलवाड़ा हलचल के नाम पर किसी को जबरन विज्ञापन नहीं दें और धमकाने पर सीधे पुलिस से संपर्क करें
  •  
  •  

गुरगुल की हत्या कर लूटे गहने और वारदात में काम लिया चाकू चित्तौडग़ढ़ से बरामद

गुरगुल की हत्या कर लूटे गहने और वारदात में काम लिया चाकू चित्तौडग़ढ़ से बरामद

 भीलवाड़ा हलचल।  जिले के बनेड़ा कस्बे के घाटी के हनुमान जी मार्ग पर रहने वाली गुरगुल सांसी की हत्या कर लूटे गहने व कत्ल में काम लिया चाकू बरामद कर लिया। पुलिस ने यह बरामदगी गिरफ्तार आरोपित के चित्तौडग़ढ़ स्थित आवास से की है।   
बनेड़ा पुलिस के अनुसार, गुरगुल सांसी और उसकी नवासी तनीषा 14 जुलाई की रात को घर के एक कमरे में सो रही थी। इस बीच रात्रि के समय अज्ञात व्यक्ति ने चाकू से गोद कर गुरगुल की हत्या कर दी और उसकी नवासी तनीषा को घायल कर दिया था। 
इस वारदात का सोमवार को पुलिस ने खुलासा करते हुये चित्तौडग़ढ़ के सदर थाना इलाके के प्रताप नगर तेजाजी चौक का निवासी आबीद हुसैन पुत्र मोहम्मद सद्दीक को गिरफ्तार किया था।  आरोपित आबिद कत्ल के बाद गुरगुल का सोने का मांदलिया और चांदी के पायजैब भी ले गया था। इन गहनों के साथ ही वारदात में काम लिया हथियार बरामद करने के लिए आबिद को न्यायालय के आदेश से दो दिन रिमांड पर लिया गया। पुलिस ने पूछताछ के बाद आरोपित की निशानदेही पर उसके चित्तौडग़ढ़ स्थित मकान से गुरगुल के लूटे गये पायजैब, मांदलिया और हत्या में काम लिया चाकू बरामद कर लिया। पुलिस का कहना है कि यह आरोपित अपनी निम्बाहेड़ा रोड़ स्थित पंचर की दुकान के पार्टनर आबिद की हत्या के मामले में जमानत पर बाहर आया था। उसने यह दूसरा कत्ल बनेड़ा में कर दिया।