खतरों के खिलाड़ी 13 के कंटेस्टेंट्स की लिस्ट आउट

खतरों के खिलाड़ी 13 के कंटेस्टेंट्स की लिस्ट आउट

 

डायरेक्टर रोहित शेट्टी के शो 'खतरों के खिलाड़ी' का 13वां सीजन जल्द ही शुरू होगा। जहां एक ओर शो में शामिल होने वाले कंटेस्टेंट्स के नाम सामने आ गए हैं। वहीं दूसरी ओर फैंस भी अपने अपने फेवरेट सितारों को डर का सामना करता हुआ देखना चाहते हैं।

khatron_ke_khiladi_13_contests_list_out_shiv_thakare_to_anjum_fakih_will_participate_to_rohit_shetty_stunt_based_show.png

टीवी का स्टंट बेस्ड पॉपुलर रिएलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी' जल्द ही अपने 13वें सीजन के साथ लौटने वाला है। हर बार की तरह इस बार भी शो को फिल्ममेकर रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) होस्ट करेंगे। फैंस भी शो से जुड़े अपडेट पाने के लिए बेहद एक्साइटेड हैं। इस बीच 'खतरों के खिलाड़ी 13' (Khatron Ke Khiladi 13) में शामिल होने वाले कंटेस्टेंट्स की लिस्ट आउट हो गई है। हालांकि जैसे ही सबका नाम सामने आया शो को लेकर सोशल मीडिया पर विवाद शुरू हो गया।

बता दें कि बॉलीवुड डायरेक्टर रोहित शेट्टी के इस शो का नया सीजन जल्द ही शुरू होगा। लेकिन शुरू होने से पहले ही 'खतरों के खिलाड़ी सीजन 13' के चर्चे हर तरफ हो रहे हैं। जहां एक ओर शो में शामिल होने वाले कंटेस्टेंट्स के नाम सामने आ गए हैं। वहीं दूसरी ओर फैंस भी अपने अपने फेवरेट सितारों को डर का सामना करता हुआ देखना चाहते हैं।

कंटेस्टंट की लिस्ट में सबसे पहला नाम टीवी शो कुंडली भाग्य फेम अंजुम फकीह का है। हाल ही में खतरों के खिलाड़ी शो के 13वें सीजन का हिस्सा बनने से पहले अंजुम दरगाह पहुंची थीं, जहां उन्होंने दुआ की थी। वहीं दूसरी ओर अंजलि आनंद भी खतरों के खिलाड़ी सीजन 13 का हिस्सा बनने के लिए काफी एक्साइटिड हैं और इस बात का खुलासा उन्होंने खुद किया है। एक्ट्रेस जहां रोहिट शेट्टी के साथ काम करने को लेकर खुश हैं वहीं उन्हें अपने डॉगी की काफी चिंता भी हो रही है।

Read MoreRead Less
Next Story