सिर पर पत्थर से वार कर पत्नी की जान ली

सिर पर पत्थर से वार कर  पत्नी की जान ली

डूंगरपुर   जिले में पति द्वारा पत्नी की निर्मम हत्या का एक मामला सामने आया है। आरोपी पति वारदात को अंजाम देकर फरार है। बताया जा रहा है से हत्या की रात पहले पति और पत्नी दोनों मृत्युभोज कार्यक्रम में एक साथ शामिल हुए और घर लौटकर बच्चों को भोजन भी दिया। इसी दौरान दोनों के बीच में कहासूनी हो गई। पति ने शराब के नशे में पत्नी से मारपीट की। मामला इतना बढ़ गया कि पति ने पास स्थित झाड़ी में ले जाकर पत्नी की सिर पर पत्थर से वार कर जान ले ली। जिसके बाद मौके से फरार हो गया।

वहीं सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंच कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। फॉरेंसिक टीम मौके पर पहुंची और जांच की। और बताया कि आरोपी पति ने बड़ी ही बर्बरता के साथ वारदात को अंजाम दिया है। मृतक महिला की आखें और सिर दोनों बुरी तरह से जख्मी था। पोस्टमार्टम के बाद शव को परिजन को सौंप दिया गया है। मृतक के बच्चे का रो-रो कर बुरा हाल है। पुलिस आरोपी पति की तलाश में जुट गई है।

वारदात डूंगरपुर जिले के ओबरी थाना क्षेत्र के सुरमना गांव में हुई। ग्रामीणों का कहना है कि पास के गांव में एक मृत्यु भोज का कार्यक्रम था, जिसमें आरोपी पति डायालाल और उसकी पत्नी सीता भी गई थी। कार्यक्रम के बाद दोनों घर आए, तो दोनों के बीच किसी बात को लेकर कहासूनी हो गया। वहीं महिला की बेटी ढोला ने पुलिस को जानकारी दी कि मम्मी पापा रिश्तेदार के यहां पर मृत्युभोज कार्यक्रम में गए थे। लौटने के बाद मम्मी और पापा में झगड़ा हुआ। झगड़ा इतना बढ़ गया कि पापा ने मारपीट शुरू कर दी। फिर यह घटना हुई।

Next Story