माली महासभा ने किया राजस्थान गौ सेवा आयोग के सदस्य सांखला का स्वागत

माली महासभा ने किया राजस्थान गौ सेवा आयोग के सदस्य सांखला का स्वागत

भीलवाड़ा । राजस्थान प्रदेश माली (सैनी) महासभा के संरक्षक व राजस्थान गौ सेवा आयोग के सदस्य मोतीलाल सांखला (मोतीबाबा) के एक दिवसीय मेवाड़ संभाग दौरे के दौरान अल्प समय के लिए भीलवाड़ा पहुंचे। 
माली महासभा के प्रदेश संगठन मंत्री कन्हैयालाल माली ने बताया कि महात्मा ज्योतिबा फूले राष्ट्रीय जागृति मंच के अध्यक्ष व राजस्थान सरकार के गौ सेवा आयोग के सदस्य मोतीलाल सांखला के सदस्य मनोनीत होने पर पहली बार भीलवाड़ा आगमन पर उनका सर्किट हाउस में माली महासभा के प्रदेश उपाध्यक्ष व मेवाड़ संभाग प्रभारी गोपाललाल माली के नेतृत्व में माली महासभा के पदाधिकारियों द्वारा उनका मेवाड़ी पगड़ी पहनाकर व माल्यार्पण कर भव्य स्वागत सम्मान किया गया।

सांखला यहां पर उदयपुर कांग्रेस ओबीसी मीटिंग में भाग लेने के लिए जा रहे थे। इसी दौरान अल्प समय के लिए भीलवाड़ा सर्किट हाउस में पहुंचने पर माली समाज द्वारा उनका स्वागत सम्मान किया गया। इस अवसर पर सांखला ने माली महासभा के पदाधिकारियों एवं सभी कार्यकर्ताओं से मुलाकत कर समाज की गतिविधियों के बारे में चर्चा की। साथ ही समाज की राजनीतिक सक्रियता की जानकारी लेते हुए कहा कि माली समाज को राजनीति में भी सक्रिय रहकर जरूरतमंदों की मदद करनी चाहिए व 4 जून को जयपुर में आयोजित होने वाले माली महासंगम में भी भीलवाड़ा की भागीदारी अधिक से अधिक हो इस पर भी जोर दिया। साथ ही सभी से आव्हान किया कि मेवाड़ संभाग से हजारों की तादात में लोग जयपुर पहुंचकर विशाल महासंगम को सफल बनाने में अपनी महत्वपूर्ण भूमिका निभावे। 
इस अवसर पर माली महासभा के जिला महामंत्री सत्यनारायण माली, जिला मंत्री मुरलीधर सैनी, महात्मा फूले राष्ट्रीय जागृति मंच के जिलाध्यक्ष धनराज माली, माली समाज ट्रस्ट के पूर्व अध्यक्ष बंशीलाल माली सहित महासभा के कई कार्यकर्ता उपस्थित थे।

Read MoreRead Less
Next Story