boltBREAKING NEWS
  •   दिन भर की वीडियो न्यूज़ देखने के लिए भीलवाड़ा हलचल यूट्यूब चैनल लाइक और सब्सक्राइब करें।
  •  भीलवाड़ा हलचल न्यूज़ पोर्टल डाउनलोड करें भीलवाड़ा हलचल न्यूज APP पर विज्ञापन के लिए सम्पर्क करे विजय गढवाल  6377364129 advt. [email protected] समाचार  प्रेम कुमार गढ़वाल  [email protected] व्हाट्सएप 7737741455 मेल [email protected]   8 लाख+ पाठक आज की हर खबर bhilwarahalchal.com  

ब्यूटीपार्लर जा रही महिला को बीच राह बदमाशों ने घेरा, झांसा देकर ले उड़े सोने के जेवर व नकदी 

ब्यूटीपार्लर जा रही महिला को बीच राह बदमाशों ने घेरा, झांसा देकर ले उड़े सोने के जेवर व नकदी 

 भीलवाड़ा BHN  भीलवाड़ा चोर, उचक्कों और बदमाशों का गढ़ बनता जा रहा है। यहां की ढीली पुलिस गश्त ऐसे बदमाशों के लिए वरदान साबित हो रही है। चोर, उचक्के, जब जहां चाहे वारदातों को अंजाम दे रहे हैं। ऐसी ही एक और वारदात सांगानेरी गेटी इलाके में हुई, जहां ब्यूटीपार्लर जा रही महिला को दो बदमाशों ने झांसे में लेकर उसके सोने-चांदी के जेवरात उड़ा लिये। वारदात से क्षेत्र में दहशत का माहौल है। 

प्राप्त जानकारी के अनुसार, प्रेमनगर निवासी सुमित्रा पत्नी सुनील सैन सुबह साढ़े दस बजे घर से ब्यूटी पार्लर जा रही थी। दस मिनिट बारद ही ये महिला सांगानेरी गेट पहुंची, जहां लोगों ने सुमित्रा को जाते हुये रोका। उसे बातों में उलझा कर घर की समस्या बतातकर बहलाया-फुसलाया। इन बदमाशों ने सुमित्रा से कहा कि सोने की अंगुठील, मंगलसूत्र, कान के टॉप्स, लडिय़ां पर्स में रखने को कहा। इसके बाद सुमित्रा को बदमाशों ने कहा कि आप 5 मिनिट भगवाना का नाम लो। यह कहते हुये दोनों बदमाश, सुमित्रा का पर्स लेकर फरार हो गये। इन बदमाशों के पास डिस्कवर बाइक थी। सुमित्रों ने वारदात के बाद सुभाषनगर थाने में रिपोर्ट दी। महिला का कहना है कि ये बदमाश हेलमेट लगाकर आये थे। सुमित्रा का कहना है कि उसके पर्स में इन गहनों के साथ ही 500 रुपये की नकदी भी थी। पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरु कर दी।