boltBREAKING NEWS

नागिन फेम एक्ट्रेस महक चहल की बिगड़ी तबीयत अस्पताल में भर्ती हेल्थ को लेकर आया ये बड़ा अपडेट

नागिन फेम एक्ट्रेस महक चहल की बिगड़ी तबीयत अस्पताल में भर्ती हेल्थ को लेकर आया ये बड़ा अपडेट

टेलीविजन एक्ट्रेस महक चहल खराब स्वास्थ के चलते पिछले आठ दिनों से अस्पताल में भर्ती हैं।बॉलीवुड इंडस्ट्री से फिल्मों में अपनी पहचान बनाने वाली अभिनेत्री महक लंबे समय से स्वास्थ संबंधी समस्याओं से जूझ रहीं हैं।

नागिन 6 की ऐक्ट्रेस महक चहल तबीयत बिगड़ने के कारण अस्पताल में हुई भर्ती, टेलीविजन के पॉपुलर शो 'नागिन 6' में नजर आने वाली एक्ट्रेस महक चहल को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। बताया जा रहा है कि महक पिछले आठ दिनों से मुंबई के एक अस्पताल में आईसीयू में भर्ती कराया गया था और उन्हें वेंटिलेटर पर रखा गया था।

 

मीडिया से बातचीत के दौरान अभिनेत्री ने अपनी हेल्थ अपडेट साझा की। जिसके अनुसार फिलहाल एक्ट्रेस की तबीयत में पहले से काफी सुधार है, लेकिन अभी उन्हें अस्पताल में ही डॉक्टर की निगरानी में रखा जाएगा।
 

महक चहल

 बातचीत के दौरान महक बताती हैं कि, 'मुझे निमोनिया हो गया था और मैं पिछले 3-4 दिनों से आईसीयू  में ऑक्सीजन वेंटिलेटर पर भर्ती थी'। अभिनेत्री बताती हैं की, '2 जनवरी के दिन मुझे अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। तब से मैं यही पर हूं। क्योंकि अभी भी बहुत बार मेरा ऑक्सीजन ऊपर और नीचे हो जाता है। मेरे दोनों फेफड़े बुरी तरह से इफेक्टिड है। आगे 'एक्ट्रेस ने ये भी कहा कि ‘वह आराम करना चाहती थी इसलिए उन्होंने किसी को इस बात कि जानकारी नहीं दी'। हालांकि पहले मैंने सोचा था कि ये नॉर्मल सर्दी है, लेकिन फिर पता चला कि ये निमोनिया है।

 

वर्क फ्रंट की बात करे तो अभिनेत्री महक सिर्फ टीवी में ही नहीं बल्कि बॉलीवुड में भी अपने अभिनय का जलवा बिखेर चुकी हैं। उन्होंने कई सुपरहिट 'छोड़ों ना यारा', 'यमला पगला दीवाना' और 'मुंबई कटिंग' जैसी फिल्मों में काम किया है। इसके अलावा एक्ट्रेस सलमान खान के रिएलिटी शो 'बिग बॉस' के सीजन 5 में भी नजर आ चुकी हैं।