वेलकम 3 में काम करेंगी नंदिन गुप्ता!

वेलकम 3 में काम करेंगी नंदिन गुप्ता!

मिस इंडिया 2023 नंदिनी गुप्ता वेलकम 3' में काम करती नजर आ सकती हैं।
अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ स्टार सुपरहिट फिल्म वेलकम का तीसरे पार्ट बनाया जा रहा है। चर्चा है कि 'वेलकम' के तीसरे पार्ट 'वेलकम 3' में मिस इंडिया 2023 नंदिनी गुप्ता की एंट्री हो गई है। वह फिल्म में मुख्य भूमिका निभाने वाली हैं।

बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर निर्देशन अनीस बज्मी के निर्देशन में बनी फिल्म 'वेलकम' साल 2007 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म में अक्षय कुमार, कैटरीना कैफ, अनिल कपूर और नाना पाटेकर अहम भूमिकाओं में नजर आए थे। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई की थी। वहीं दूसरे पार्ट से अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ का पत्ता साफ हो गया था। इस समय जो रिपोर्ट्स सामने आई हैं उनके अनुसार 'वेलकम' के तीसरे पार्ट में अब अक्षय कुमार की धमाकेदार एंट्री हो गई है। हालांकि फैन्स को निराशा होने वाली है क्योंकि इसमें कैटरीना कैफ लीड रोल में नजर नहीं आएंगी। उनकी जगह मेकर्स ने नई-नवेली हसीना को चुन लिया है।

एंटरटेनमेंट फोरम ने अपने ट्वीट के जरिए इस बात की जानकारी साझा की है। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा, 'साल 2023 की मिस इंडिया का खिताब जीत चुकीं नंदिनी गुप्ता को अक्षय कुमार के अपोजिट फिल्म 'वेलकम 3' में लीड रोल निभाने के लिए कंसीडर किया गया है।' इसका सीधा मलतब यह है कि फिल्म के तीसरे पार्ट में अब अक्षय कुमार की एंट्री तो हो गई है लेकिन कैटरीना कैफ को मेकर्स ने बाहर का रास्ता दिखा दिया है। कई फैन्स अक्षय कुमार और नंदिनी गुप्ता की फ्रेश जोड़ी को बड़े परदे पर देखने के लिए बेताब हैं। मेकर्स की ओर से इन खबरों पर अभी तक कोई रिएक्शन नहीं आया है।

Read MoreRead Less
Next Story