boltBREAKING NEWS
  •  
  • भीलवाड़ा हलचल app के नाम पर किसी को जबरन विज्ञापन नहीं दें और धमकाने पर सीधे पुलिस से संपर्क करे या 7737741455 पर जानकारी दे, तथाकथित लोगो से सावधान रहें । 
  •  
  •  
  •  

नथ लूट का राजफाश, तीन गिरफ्तार

 नथ लूट का राजफाश, तीन गिरफ्तार


शाहपुरा-मूलचन्द पेसवानी.शाहपुरा थाना पुलिस ने त्रिमूर्ति चौराहा पर 15 अगस्त 21 को महिला की नथ लूटने के मामले का खुलासा करते हुए तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।
शाहपुरा थाना प्रभारी सीआई घनश्यामसिंह ने बताया कि पुलिस थाना शाहपुरा में 15.8.2021 को  परशुराम पुत्र हरनाथ जाट निवासी आमली बंगला ने रिपोर्ट दी थी कि उसकी पत्नी कौशल्या देवी जो त्रिमूर्ति चौराहे के पास सब्जी खरीद रही थी कि अचानक एक व्यक्ति जिसने मुंह पर नकाब बांध रखा था, नाक से नथ खींचकर अपने दो साथियों के साथ मोटरसाइकिल पर बैठ कर भाग गया।
जिस पर थाना शाहपुरा पर प्रकरण दर्ज कर थानाधिकारी शाहपुरा के नेतृत्व में एएसआई मदनलाल, कॉन्स्टेबल बनवारी एवं कांस्टेबल कुलदीप की टीम गठन कर आरोपियों की तलाश की गई। जिस पर आरोपी राजेश पुत्र बजरंग लाल मीणा निवासी सीता रामपुरा कॉलोनी थाना देवली जिला टोंक, लोकेश पुत्र बाबूलाल मीणा निवासी घटियाली थाना सावर जिला अजमेर व दिलराज पुत्र कल्याण सिंह मीणा निवासी सावंत गढ़ थाना देवली जिला टोंक द्वारा उक्त लूट की वारदात कबूल करने पर गिरफ्तार किया गया है। सीआई घनश्यामसिंह ने बताया कि आरोपियों से प्रकरण में पूछताछ की जा रही है। इनसे इस प्रकार की अन्य वारदातों के बारे में भी जानकारी जुटाने का प्रयास किया जा रहा है।

संबंधित खबरें