boltBREAKING NEWS
  •   दिन भर की वीडियो न्यूज़ देखने के लिए भीलवाड़ा हलचल यूट्यूब चैनल लाइक और सब्सक्राइब करें।
  •  भीलवाड़ा हलचल न्यूज़ पोर्टल डाउनलोड करें भीलवाड़ा हलचल न्यूज APP पर विज्ञापन के लिए सम्पर्क करे विजय गढवाल  6377364129 advt. [email protected] समाचार  प्रेम कुमार गढ़वाल  [email protected] व्हाट्सएप 7737741455 मेल [email protected]   8 लाख+ पाठक आज की हर खबर bhilwarahalchal.com  

गहरी नींद में था दंपती, घर से नकदी और सोने-चांदी के गहने रखी आलमारी व बक्सा उठा ले गये बदमाश,दहशत

गहरी नींद में था दंपती, घर से नकदी और सोने-चांदी के गहने रखी आलमारी व बक्सा उठा ले गये बदमाश,दहशत

भीलवाड़ा बीएचएन। सर्दी बढऩे के साथ ही चोर भी सक्रिय हो चुके हैं। ऐसे में चोरी की वारदातें बढऩे लगी है। ताजा वारदात शाहपुरा जिले के रलायता गांव में हुई, जहां आधी रात को मकान में घुसे चोर 4 तोला सोना, 500 ग्राम चांदी और 35 हजार रुपये रखी आलमारी व बक्सा ही चुरा ले गये। आलमारी व बक्सा सुबह नदी के पास लावारिस हालत में मिल गया। खास बात यह है कि वारदात के समय गृहस्वामी व उसकी पत्नी घर में ही गहरी नींद में सोये हुये थे, जिन्हें चोरों की आहट तक सुनाई नहीं पड़ी। सुबह जाग होने पर वारदात का पता चला तो काछोला थाने में केस दर्ज करवाया।
प्राप्त जानकारी के अनुसार, रलायता निवासी जितेंद्र सिंह पुत्र शंभुसिंह राजपूत के घर में रात में चोर घुस आये। चोरों ने घर में रखे 35 हजार रुपये नकद, चार तोला सोने के रखटी व टोप्स और 500 ग्राम चांदी के पायजैब दो जोड़ी, बच्चों के हाथ के कड़े चुराकर ले गये। वारदात के समय परिवादी व उसकी पत्नी घर में ही गहरी नींद में सो रहे थे। उसके माता-पिता बाहर गये हुये थे।  सिंह को चोरों की आहट तक सुनाई नहीं दी। सुबह जाग होने पर घर का सामान बिखरा पडा था। घर से आलमारी व बक्सा भी गायब था। नकदी व गहने नहीं मिले। आस-पास तलाश करने पर सिंह के घर से चोरी गई आलमारी व बक्सा नंदी के पास मिले। इतना ही नहीं चोरों की एक लाठी भी नदी के पास मिली। सिंह ने चोरी की सूचना काछोला पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर वारदात की जानकारी ली और सिंह से रिपोर्ट प्राप्त कर चोरी का मामला दर्ज कर लिया। उधर, चोरी की इस वारदात से ग्रामीणों में दहशत फैल गई।