boltBREAKING NEWS

तनिष्क की ये पांच शानदार ज्वैलरी आपको बनाएंगी खूबसूरत और आकर्षक

तनिष्क की ये पांच शानदार ज्वैलरी आपको बनाएंगी खूबसूरत और आकर्षक

तनिष्क आपके लिए लेकर आया है शानदार, आकर्षक और ट्रेंडिंग आभूषण, जो त्योहारों में आपकी सुंदरता को और बढ़ा देंगे।

भारत में हर एक दिन त्योहार की तरह मनाया जाता है। साथ ही, त्योहारों के दिन लोगों के चेहरे पर एक अलग सा उत्साह और उमंग देखने को मिलती है। भारतीय संस्कृति में त्योहारों काफी महत्व रहा है। लोग हर एक त्योहार पर खुशी से सुंदर और आकर्षक वस्त्रों को पहनते हैं। खासतौर पर घर की महिलाएं त्योहार के आते ही अपने लिए सुंदर आभूषणों का चुनाव करना शुरू कर देती है। इस दिवाली के खास मौके पर अपने लाइफ परफेक्ट इंस्टाग्राम पिक्चर्स के लिए आज ही इन खास आभूषणों को खरीदें। ऐसे में तनिष्क आपके लिए लेकर आया है शानदार, आकर्षक और ट्रेंडिंग आभूषण, जो त्योहारों में आपकी सुंदरता को और बढ़ा देंगे।

tanishq

1. मॉडर्न हेयरलूम: इस दिवाली अपने आपको रॉयल लुक में देखने के लिए आपको तनिष्क की ये खास मॉडर्न हेयरलूम ज्वैलरी जरूर खरीदनी चाहिए, क्योंकि इसे खासतौर रॉयल लुक देने के लिए ही डिजाइन किया गया है। ये ज्वैलरी विशेष तौर पर फेस्टिव आउटफिट को विंटेज और रॉयल टच देने का काम करते हैं। ये शानदार हेयरलूम नेकपीस इस दिवाली आपकी खूबसूरती को बढ़ाने का काम करेंगे। इसकी आकर्षक डिजाइन और इन पर की हुई पोल्की सजावट की वजह से ये ज्वैलरी काफी ज्यादा ट्रेंडी है। ट्रेडिशनल ड्रेस से लेकर ट्रेंडी इंडो-वेस्टर्न आउटफिट हर एक के साथ ये ज्वैलरी काफी आकर्षक लगती है।

Tanishq

2. पेस्टल कलर्स ज्वैलरी: तनिष्क के ट्रेंडिंग आभूषणों में से पेस्टल कलर्स ज्वैलरी भी काफी आकर्षक है। इसके मनमोहक रंग आपको जल्दी से मोहित कर लेंगे, जिसे पहनने के बाद हर किसी की निगाहें आप भी आकर थम जाएंगी। इसको तनिष्क ने राइज़ ऑफ जॉयफुल ज्वेल्स का नाम दिया है। इस आभूषण में इस बार ब्लश पिंक, क्रीम, मिन्टी ग्रीन्स और कैंडी रंग काफी ज्यादा चर्चित है। पेस्टल रंग की ज्वैलरी बनाने वाले लोग काफी ज्यादा खुश और पॉजिटिव एनर्जी से भरे रहते हैं। त्योहार मतलब रंग और खूबसूरती। और ये दोनों ही चीजें इस पेस्ट कलर ज्वैलरी में मौजूद हैं। ब्रंच पार्टी से लेकर इवनिंग कॉकटेल तक हर एक फंशन में ये ज्वैलरी आपको आकर्षक लुक प्रदान करती हैं।
 

Tanishq

3. स्टनिंग इनेमल: कई महिलाएं त्योहारों में अपने ड्रेस के हिसाब से मैचिंग ज्वैलरी पहनना पसंद करती हैं। ऐसे में स्टनिंग इनेमल का आकर्षक नेकपीस आपको काफी पसंद आएगा। इस ज्वैलरी को पहननकर आप बहुत ही खूबसूरत और रॉयल लुक पा सकती हैं। स्टनिंग इनेमल ज्वैलरी का भी अपना इतिहास है, जो काफी ज्यादा दिलचस्प है। आज के समय में ये ज्वैलरी एवरग्रीन ट्रेंड के रूप में सबको काफी पसंद आ रही है। ये अपने नीले और गुलाबी रंग और फ्लोरल डिजाइन की वजह से काफी ज्यादा खूबसूरत और मनमोहक लगती है। ये ज्वैलरी पीस अपनी कांच, पेंटिंग और चटाई जैसी सॉफ्ट मिक्स डिजाइन के कारण ही त्योहारों में काफी ट्रेंडिंग होते हैं। आप इस फेस्टिव सीजन में इसे परफेक्ट गो-टू ज्वैलरी की तरह पहन सकती हैं।

Tanishq

4. मोतियों की फैशन में वापसी: मोतियों से बने हुए आभूषण एक बार फिर से ट्रेंड में लौट आए हैं। लोगों को आज भी धागों में पिरोए गए इन खूबसूरत मोतियों की बनी हुई ज्वैलरी काफी पसंद आ रही हैं। मोतियों के इन नेकपीस को आप बहुत ही आराम से त्योहारों पर पहन सकते हैं। इसको पहनकर आप मनमोहक और रॉयल लुक पा सकती हैं। 

Tanishq

 5. फ्लोरल मोटिफ्स: मानसून खत्म होते ही सर्दियों का आगमन भी तेजी से होने लगता है। साथ ही साल के कई बड़े त्योहार भी आते हैं जैसे दशहरा, दिवाली, करवाचौथ आदि। सर्दियों में ही आप फूलों और शरद ऋतु दोनों की सुंदरता का आनंद ले सकते हैं। फूल प्राकृतिक रूप से काफी ज्यादा खूबसूरत और आकर्षक होते हैं। साथ ही, इन्हीं से प्रेरित होकर बनाई गई कई सारे पोशाक आपको काफी ज्यादा स्टाइलिश बनाने का काम करते हैं। इसी को ध्यान में रखते हुए तनिष्क ने भी एक खास ज्वैलरी बनाई है, जिसे फ्लोरल मोटिफ्स के नाम से जानते हैं। अपने नीले और गुलाबी रंग के कारण तालाब में खिला हुए कमल की तरह ही आकर्षक लगता है। साथ ही, ये ज्वैलरी भारतीय क्लासिक कपड़ों के साथ-साथ एथनो मॉडर्न आउटफिट में भी अच्छे लगती हैं।