boltBREAKING NEWS

इस संस्कारी बहू ने जालीदार टॉप में उड़ाया गर्दा

 इस संस्कारी बहू ने जालीदार टॉप में उड़ाया गर्दा

ये रिश्ता क्या कहलाता है' फेम शिवांगी जोशी  हर घर में पहचानी जाती हैं। नायरा बनकर वो हर दिल में बस गईं। टीवी पर एक संस्कारी बहू और बेटी का किरदार को लोगों ने खूब सराहा था। हालांकि उन्होंने ये शो काफी पहले छोड़ दिया था। लेकिन सोशल मीडिया के जरिए अपने चाहनेवालों के साथ जुड़ी हुई हैं। वो आए दिन अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर करके लोगों को खुश करती हैं। हाल ही में उन्होंने ऐसे कपड़े में फोटोज शेयर की जिसे हर कोई देखकर बस देखता रह गया। 

शिवांगी जोशी ज्यादातर ऐसे कपड़े में दिखाई देती हैं जो बोल्ड और रिवीलिंग ना हो। वो सूट, साड़ी या फिर लॉन्ग गाउन में फोटोज शेयर करती हैं। लेकिन हर आउटफिट में वो बेहद ही गॉर्जियस लगती हैं।

 

नायरा यानी शिवांगी जोशी ने हाल में कुछ तस्वीरें शेयर की जिसमें वो जालीदार टॉप के साथ ब्रालेट के साथ टाइट स्कर्ट में दिखाई दीं। इन तस्वीरों में वो गजब की खूबसूरत लग रही थीं।

 

शिवांगी ने ब्रालेट के नीचे नेट  का टॉप पहना था। इसके साथ उन्होंने स्किन टाइट स्कर्ट को पेयर किया था। बालों को खुला लहराते हुए छोड़ रखा था। उनकी तस्वीरों को देखकर फैंस ने अपना दिल थाम लिया था।

 

मेकअप की बात करें तो अदाकारा ने पिंक कलर की लिपस्टिक लगाई थी और सटल मेकअप किया था।  शिवांगी ने काजल के साथ अपने आंखों को हाइलाइट किया था। वो तस्वीरों में किलर पोज देती दिखाई दीं।

 

शिवांगी की तस्वीरों को देखकर फैंस हार्ट और फायर इमोजी लगातार शेयर कर रहे हैं। वहीं, एक यूजर ने लिखा,'कृप्या हर बार इतना हॉट लगना बंद कर दो।'एक ने लिखा,'क्या आप मुझे मारने की प्लानिंग कर रही हैं।'वहीं एक ने लिखा,'आप गजब की खूबसूरत हैं।'

 

शिवांगी जोशी के वर्कफ्रंट की बात करें तो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' सीरियल के बाद शिवांगी जोशी 'बालिका वधू 2' में नजर आईं थी। इसके बाद वो 'खतरों के खिलाड़ी' में दिखाई दी थीं। वो कई म्यूजिक वीडियो में भी दिख चुकी हैं।
 

शिवांगी जोशी और मोहसिन खान की जोड़ी को लोगों ने ऑनस्क्रीन काफी पसंद किया था। अफवाह थी की दोनों एक दूसरे के साथ डेट कर रहे हैं। ये रिश्ता क्या कहलाता है छोड़ने के बाद दोनों एक म्यूजिक वीडियो में साथ नजर आए थे। लेकिन रिलेशनशिप को लेकर दोनों में से किसी ने कुछ अभी तक नहीं बोला है। लेकिन उनके चाहने वाले फिर से स्क्रीन पर साथ में देखना चाहते हैं।