boltBREAKING NEWS

उर्फी जावेद को ब्लैक बिकिनी में लग गई हथकड़ी

उर्फी जावेद को ब्लैक बिकिनी में लग गई हथकड़ी

उर्फी जावेद अपने अजीबोगरीब आउटफिट की वजह से चर्चाओं में रहती हैं । वे इंटरनेट  की सबसे प्रमुख और फेवरेट सेलेब्रिटी में शुमार की जाती है । उर्फी ने इस मुकाम तक पहुंचने के लिए कड़ी मेहनत की है ।  आज वह जहां हैं वहां तक ​​पहुंचने के लिए उन्होंने कड़ी मेहनत की है। वह एक आइकॉन हैं जिन्हें किसी और इंट्रोडक्शन की जरुरत नहीं है । वहीं उनकी ड्रेस के लिए एक्ट्रेस को जमकर ट्रोल भी किया जाता है । उर्फी को जेल भेजने के बीजेपी नेता चित्रा वाघ के कॉमेन्ट पर एक्ट्रेस ने खुद को हथकड़ी में पेश किया है। देखें उर्फी का ये अंदाज... 

 

उर्फी जावेद ने अपना एक वीडियो शेयर कर लोगों को चौंका दिया। वीडियो में, उसने ब्लैक बिकनी में पोज़ दिए हैं ।  र इसे और अधिक सिजलिंग बनाने के लिए, उसने अपने हाथों को हथकड़ी से बांध लिया है।

 

 

भाजपा नेता चित्रा वाघ और अन्य राजनेताओं ने उर्फी जावेद के टॉपलैस होने पर उन्हें जेल भेजने की बात कही थी, इस पर उर्फी ने बिकिनी के साथ हथकड़ी में फोटोशूट कराया है।

 

 

इस पर उर्फी ने कैप्शन दिया कि, "आप वास्तव में मुझे हथकड़ी में देखना चाहते थे। ठीक है? इच्छा पूरी हुई।" इसके साथ उन्होंने बिकिनी में हॉट एक्सप्रेशन के साथ एक  वीडियो शेयर किया है। ये क्लिप अब इंस्टाग्राम पर वायरल हो चुका है ।

 

 

फैशन को डिफाइन करने के लिए उर्फी जावेद अक्सर अपने आउटफिट के साथ एक्सपेरिमेंट करती हैं। उन्होंने एक बड़ी फैन फॉलोइंग भी तैयार की है। इसके लिए उन्हें उन्हें ट्रोल भी किया जाता है और रेप की धमकी भी दी जाती है। 

 

उर्फी के ड्रेसिंग सेंस को पसंद करने वालों में बॉलीवुड सुपरस्टार रणवीर सिंह भी शामिल हैं। वहीं इंटरनेट पर एक बड़ा समूह उन्हें पसंद करता है। 

बीजेपी नेता के बयान के बाद उर्फी जावेद ने धमाकेदार वापसी की है। एक्ट्रेस ने बेहद अट्रेक्टिव वीडियो में खुद को पेश किया है। ब्लैक बिकिनी आउटफिट में उन्होंने दोनों हाथों को हथकड़ी से बांध रखा है। एक्ट्रेस  इंटरनेट का टेम्परेचर बढ़ाती दिख रही हैं।