boltBREAKING NEWS

3 मिनट के गाने के उर्वशी रौतेला ने लिए 2 करोड़

3 मिनट के गाने के उर्वशी रौतेला ने लिए 2 करोड़

तेलुगु फिल्म 'वाल्टेर वीरैया' (Waltair Veerayya) बॉक्स ऑफिस (Box Office) पर जबर्दस्त कमाई कर रही है। लगभग 140 करोड़ में बनी यह फिल्म वर्ल्डवाइड 156 करोड़ रुपए से ज्यादा का ग्रॉस कलेक्शन कर चुकी है। जानिए फिल्म की स्टारकास्ट की फीस…

 

Waltair Veerayya में 3 मिनट के गाने के उर्वशी रौतेला ने लिए 2 करोड़, जानिए चिरंजीवी और बाकी स्टार्स की फीस

बॉबी कोली के निर्देशन में बनी इस एक्शन कॉमेडी ड्रामा में लीड रोल चिरंजीवी ने निभाया है। रिपोर्ट्स की मानें तो उन्होंने फिल्म के लिए लगभग 50 करोड़ रुपए चार्ज किए हैं।

 

रवि तेजा इस फिल्म में सेकंड लीड रोल में हैं और उनका किरदार एसीपी विक्रम सागर का है। तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री में मॉस महाराजा के नाम से पॉपुलर रवि ने इस फिल्म के लिए लगभग 17 करोड़ रुपए मेहनताने के रूप में लिए हैं। 

 

फिल्म की लीड हीरोइन श्रुति हासन हैं। वे रॉ एजेंट अतिधि बनी हैं। उन्हें इस फिल्म के लिए तकरीबन 2.5 करोड़ रुपए मिले हैं।

बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला ने 'वाल्टेर वीरैया' में आइटम नंबर किया है और इस गाने के लिए उन्हें लगभग 2 करोड़ रुपए मिले हैं।  जबकि यह गाना बमुश्किल 3 मिनट कुछ सेकंड का है। 

 

'वाल्टेर वीरैया' में मुख्य विलेन का किरदार प्रकाश राज ने निभाया है। उनके किरदार का नाम माइकल सीज़र है। इस भूमिका के लिए प्रकाश राज को लगभग 1.5 करोड़ रुपए दिए गए हैं।

 

नेशनल अवॉर्ड विजेता बॉबी सिम्हा ने इस फिल्म में गैंगस्टर का रोल निभाया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक़, फिल्म के लिए उन्हें लगभग 85 लाख रुपए मिले हैं।

 

कैथरीन टेरेसा ने इस फिल्म में डॉ. नित्या का किरदार निभाया है और ख़बरों की मानें तो इस रोल के लिए उन्हें लगभग 75 लाख रुपए का मेहनताना मिला है। 

 

राजेन्द्र प्रसाद को इस फिल्म के लिए लगभग 40 लाख रुपए मिले हैं। फिल्म में उनका किरदार एसआई सीतापति का है।