VIDEO तीन हजार रुपये की रिश्वत लेते खेड़लिया का गिरदावर रंगे हाथ गिरफ्तार

VIDEO तीन हजार रुपये की रिश्वत लेते खेड़लिया का गिरदावर रंगे हाथ गिरफ्तार

 भीलवाड़ा हलचल। भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो (स्पेशल यूनिट) ने गुरुवार को खेड़लिया के गिरदारवर लालाराम कुमावत को तीन हजार रुपये की रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया। गिरदावर ने यह रिश्वत राशि खेत में पत्थरगढ़ की एवज में परिवादी के घर पर ही ग्रहण की। 
एसीबी सूत्रों के अनुसार, खेड़लिया निवासी देबीसिंह राजपूत को अपने खेत पर पत्थरगढ़ी करवानी थी। इसके लिए उन्होंने बनेड़ा पंचायत के खेड़लिया के गिरदावर लालाराम कुमावत से संपर्क किया। कुमावत ने इस कार्य के लिए देबी सिंह से 6 हजार रुपये की रिश्वत की मांग की। सिंह, गिरदावर को रिश्वत नहीं देना चाहते थे, इसके चलते उन्होंने एसीबी में शिकायत दी। 
एसीबी ने शिकायत का सत्यापन करवाया। इस दौरान गिरदावर कुमावत ने 2 हजार रुपये परिवादी से बतौर रिश्वत प्राप्त कर लिये। शेष राशि गुरुवार को देना तय हुई। एसीबी ने ट्रैप की योजना तैयार की। आज गिरदावर लालाराम, परिवादी देबीसिंह के खेड़लिया स्थित निवास पर पहुंचा, जहां गिरदावर ने देबी सिंह से जैसे ही तीन हजार रुपये की रिश्वत ली, पहले से निगाह रखे एसीबी की टीम परिवादी का संकेत पाकर मौके पर पहुंची और गिरदावर लालाराम को रिश्वत राशि सहित गिरफ्तार कर लिया। इस कार्रवाई में डीएसपी शिवप्रकाश टेलर, गोपाल जोशी, प्रहलाद पारीक, रामेश्वर, शिवराज, प्रेम, महेंद्र व अशोक शामिल थे। बता दें कि आरोपित गिरदावर सरदार नगर का निवासी है।

Read MoreRead Less
Next Story